इंटरनेट पर आग लगा रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ये Bikni फोटोज

10/14/2022 5:22:52 PM

नई दिल्ली। जैसा कि हम सभी जानते हैं, बॉलीवुड अभिनेत्रियां सोशल मीडिया के लाइम लाइट के बदौलत कुछ सबसे सेक्सी और सबसे प्रेरणादायक शैलियों में सजी अपनी तस्वीरें साझा करने से नहीं डरती हैं। बिकनी लुक हमेशा इस बात की सराहना करने का एक मौका होता है कि इनमें से कितने सितारे छुट्टी पर आराम करते हैं या जिम में अपनी कड़ी मेहनत का आनंद लेते हैं। हम आपके लिए बॉलीवुड की टॉप 4 एक्ट्रेस  को लेकर आए हैं जिन्होंने बिकनी में अपने शॉट्स के साथ हमारे सोशल मीडिया को रोशन किया:

 

अनन्या पांडे
उनकी सभी अद्भुत तस्वीरों को देखते हुए, उनका इंस्टाग्राम मॉनीकर सहन करने के लिए बहुत हॉट है। खासतौर पर वो जो बिकिनी में अपना टोंड और डार्क फिगर दिखा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

उन्होंने इस तस्वीर में ब्राउन सनग्लासेज और फ्लोरल प्रिंट वाली बिकिनी पहनी हुई है। अनन्या आकर्षक लगती हैं। उनकी तस्वीरें आंखों को बेहद भाती हैं।

 

सारा अली खान
सारा अली खान अपने करिश्मे और प्रदर्शन कौशल की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए जानी जाती हैं। अपनी शानदार अभिनय क्षमताओं के साथ, अभिनेत्री ने वास्तव में बहुत ही कम समय में बी-टाउन में अपनी पहचान बनाई है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

सारा अली खान अपनी जीवंत रेनबो बिकिनी में कमाल की लग रही हैं, और उनके प्रशंसक उनकी इस सेक्सी तस्वीर को देखना बंद नहीं कर सकते।

 

हिमानी भाटिया
हिमानी भाटिया का बेदाग आकार का काया किसी सपने से कम नहीं है। वह जितनी आकर्षक हैं उतनी ही आकर्षक हैं और बेला की तरह फिट हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वर्कआउट वीडियो और बिकिनी तस्वीरें अपलोड करती हैं वह तेजी से वायरल हो जाती हैं। साड़ी से लेकर बिकनी तक, हर चीज में हिमानी खूबसूरत दिखती हैं, तमाम यात्रा और कड़ी मेहनत के बावजूद। वह बाहों में कवर अप पकड़े हुए अपनी नियॉन बिकिनी दिखा रही हैं। वह बस अपनी सुंदरता का प्रदर्शन कर रही है क्योंकि वह बगीचे के पास खड़ी है और दूर से देखती है।

 

शनाया कपूर
युवा पीढ़ी की फैशन स्टार शनाया कपूर ने पूल साइड पार्टी से कुछ जलती हुई तस्वीरें पोस्ट कीं। शनाया कपूर पेशेवर मोर्चे पर सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि वह बेधड़क के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की तैयारी कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

 

खूबसूरत दिवा को अक्सर बिकनी में अपने टोंड शरीर और जैतून में एक गर्म मोहक के रूप में स्विमवीयर के विभिन्न रूपों को दिखाते हुए देखा जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News