खाना बनाते हुए निया शर्मा पर गिरा गरम तेल, पेट पर पड़ गए छाले, एक्ट्रेस ने खुद बताया अपना हाल

6/22/2024 2:13:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों कलर्स टीवी के शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ में नजर आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस अपनी परफॉरमेंस से ऑडियंस का खूब दिल जीत रही हैं। हालांकि, इसी बीच उनके साथ एक हादसा हो गया। एक्ट्रेस की बॉडी पर गरम तेल गिर गया। राहत की बात ये रही कि इस हादसे में निया को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

PunjabKesari


दरअसल, एपिसोड में खाना बनाने के दौरान के निया एक दराज से टकरा गईं, जिससे उन्हें चोट लग गई। चोट लगने के बाद निया ने बड़ी समझदारी से सिचुएशन को संभाला और बिना किसी देरी के अपनी चोट का इलाज किया। फिर से चैलेंज में हिस्सा लिया और सौंपी गई डिश को पूरा बनाया।

इस बारे में निया ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं एक अच्छी कुक हूं और खाना बनाते समय होने वाली छोटी-मोटी परेशानियों से मैं घबराती नहीं हूं। जब फ्राई करते वक्त मेरे ऊपर थोड़ा सा तेल गिरा, तो मैंने उसे अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया, लेकिन उसके ठीक बाद मैं एक दराज से टकरा गई। इन दो घटनाओं के बावजूद, मैं बस खाना पूरा बनाना चाहती थी और इसे अच्छे से करना चाहती थी।’ 

PunjabKesari


उन्होंने कहा, ‘मैंने उस समय इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा, लेकिन बाद में मैंने देखा कि इससे मेरे पेट पर छाले पड़ गए। यह खाना पकाने का एक हिस्सा है। इसमें उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। ये सभी मिलकर एक डिश तैयार करने के एक्सपीरियंस को पूरा करते हैं।’


वर्कफ्रंट पर, निया शर्मा  ‘नागिन 4’, ‘जमाई राजा’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘बहनें’ और ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News