लीवर सिरोसिस बीमारी से जूझ रहे डायरेक्टर निशिकांत ICU में भर्ती, अस्पताल ने हेल्थ के लेकर जारी किया बयान

8/13/2020 12:44:44 PM

बॉलीवुड तड़़का टीम.  फिल्म 'दृश्यम' के निर्देशक निशिकांत कामत बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं और हालत गंभीर होने के चलते उन्हें हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हेल्थ को लेकर अस्पॉताल ने बीते बुधवार एक बयान जारी किया है। जिमसे उन्होंनें कहा कि निशिकांत की हालत गंभीर है और आईसीयू में भर्ती हैं।


अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 50 वर्षीय मिस्टर निशिकां कामत को  31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद के एआईजी में भर्ती कराया गया था। टेस्ट में पता चला है कि वो लिवर सिरोसिस नामक गंभीर बीमारी से पीडित हैं और साथ ही उन्हें कुछ इन्फैक्शन्स भी हैं। एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम के द्वारा लगातार उनकी देखभाल की जा रही है। उनकी हालत गंभीर, लेकिन स्थिर है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।


बता दें कि निशिकांत कामत लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से ग्रस्त होने के चलते 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है और वो इस वक्त आईसीयू में भर्ती हैं।
बता दें निशिकांत अजय देवगन की दृश्यम, इरफान की मदारी और मुंबई मेरी जान जैसी सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्टर कर चुके हैं। डायरेक्शन के अलावा निशिकात एक्टिंग की दुनिया में भी अपनी धाक जमा चुके हैं।


 
 

Edited By

suman prajapati