अब खतरे से बाहर है श्रेयस तलपड़े की जान, अस्पताल अधिकारी ने बताया- ''एंजियोप्लास्टी के बाद वह ठीक हैं''

12/15/2023 11:50:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों के मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े 14 दिसंबर की शाम दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद तुरंत उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां एंजियोप्लास्टी के बाद उनकी हालत स्थिर है। वहीं, अस्पताल अधिकारी ने भी एक्टर को लेकर एक हेल्थ अपडेट दी है।

 

हॉस्पिटल ऑफिशियल ने श्रेयस तलपड़े का हेल्थ अपडेट देते हुए पीटीआई को बताया, "उन्हें कल देर शाम अस्पताल लाया गया और कल रात उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। वह ठीक हैं। वह आईसीयू में हैं।" 

 

वहीं, एक्टर के परिवार के एक सदस्य ने कहा कि श्रेयस तलपड़े ठीक हो रहे हैं और मीडिया से गोपनीयता बनाए रखने का अनुरोध किया है। 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग के बाद गुरुवार को घर लौटे थे और अपनी पत्नी दीप्ति से कहा कि वह असहज महसूस कर रहे हैं। इसके बाद दीप्ति उन्हें अस्पताल ले गईं, लेकिन वह रास्ते में ही बेहोश हो गए। अस्पताल पहुंचने पर एक्टर को दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि हुई और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई और अब उनकी जान खतरे से बाहर हैं।  


बता दें, श्रेयस तलपड़े ने हिंदी के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें इकबाल, डोर, ओम शांति ओम, वेलकम टू सज्जनपुर, हाउसफुल 2 और रोहित शेट्टी की कॉमेडी सीरीज गोलमाल जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। 
 

 

Content Writer

suman prajapati