चेहरे पर मुस्कुराहट, आंखों में उदासी..Exclusive इंटरव्यू में अपने हालातों पर बोलीं-''हौंसला रख शहनाज'', नेपोटिजिम पर भी दमदार तरीके से रखी बात

10/10/2021 11:12:11 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल अपने रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बुरी तरह टूट गई थीं। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज इस कदर टूट गईं थी कि   उन्होंने हर जगह से दूरी बना ली थी लेकिन अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस सामान्य जिंदगी की ओर लौट रही हैं। एक महीने से अधिक टाइम के बाद शहनाज गिल ने काम फिर से शुरू कर दिया है।

एक्ट्रेस लंदन में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'हौंसला रख' का प्रमोशन  कर रही हैं। अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए 7 अक्टूबर को लंदन चली गई थीं। हाल ही में शहनाज ने अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बात की। पंजाब केसरी को दिए  इंटरव्यू में शहनाज ने नेपोटिज्म और अपने हालातों को लेकर खुलकर बात की।

इस लेटेस्ट इंटरव्यू में शहनाज के चेहरे पर मुस्कुराहट, आंखों में उदासी साफ दिखी। वह इंटरव्यू के दौरान कभी हंसती को कभी उदास होकर अपने ख्यालों में खोईं नजर आईं।

इस दौरान जब शहनाज ने इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म के बारे में पूछा गया तो इसका एक्ट्रेस ने दमदार तरीके से जवाब दिया। शहनाज ने कहा-'मेरे मुताबिक नेपोटिज्म यही है कि अगर मैं कुछ बनी हूं तो मैं हमेशा ये चाहूंगी कि मेरा भाई शहबाज भी लाइफ में कुछ करे।

मैं हमेशा यहीं चाहूंगी मेरी फैमिली में से कोई ना कोई आगे आए और कोई यही चाहता है अगर हम आम इंसान की बात करें तो वो भी तो अपने बच्चे के लिए यहीं चाहता ह इसलिए मेरे दिमाग में भी सबसे पहले यही आएगा कि अगर मैं कुछन बनीं हूं तो मेरा भाई भी कुछ बने। मेरे मुताबिक नेपोटिज्म को गलत तरीके से लिया जा रहा है ये गलत है नहीं। '

रियल लाइफ स्टोरी पर काम करना चाहती हैं शहनाज

शहनाज ने आगे कहा- 'मुझे रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी बहुत पसंद हैं। मैं चाहती हूं कि मैं किसी के रियल लाइफ स्टोरी पर बनी रही फिल्म में काम करूं। '


अपने हालातों पर कही ये बात

फिल्म को लेकर जब शहनाज से पूछा गया तो उन्होंने कहा-'मैं खुद को कहूंगी कि हौंसला रख शहनाज।' एक्ट्रेस की इस बात को सुन ऐसा लग रहा है कि मानो वह खुद के हालातों को लेकर ये बात कह रही हों। 

फिल्म 'हौंसला रख' की बात करें तो ये 15 अक्टूबर यानि दशहरे के दिन रिलीज हो रही हैं। फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के छोटे बेटे शिंदा गरेवाल है। इस फिल्म के जरिए  दिलजीत दोसांझ ने प्रोड्यूसिंग लाइन में एंट्री की। फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने खूब पसंद किया। 

Content Writer

Smita Sharma