सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज के टच में हैं ''हौसला रख'' के डायरेक्टर, बोले- वो बहुत बहादुर लड़की, बस अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आ जाए

9/30/2021 3:43:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी करीबी दोस्त और सबकी चहेती शहनाज गिल घर की चारदीवारी में बंद होकर रह गई हैं। वह न तो अभी काम पर लौटीं हैं और न ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। फैंस उन्हें देखने को लिए काफी बेताब हैं। इसी बीच शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'हौसला रख' के डायरेक्टर अमरजीत सिंह सेरोन ने एक्ट्रेस को लेकर अपनी बात लोगों के सामने रखी है।


अमरजीत सिंह का कहना है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल के टच में हैं। उन्होंने कहा- शहनाज बहुत बहादुर लड़की है और मैं बस प्रार्थना करता हूं कि वह अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आ जाए। हमने फोन पर बात जरूर की थी लेकिन इस सिचुएशन के बारे में कभी ज्यादा बात नहीं की क्योंकि मुझे लगा कि हमें उन्हें शक्ति और पॉजिटिव वाइब्स देनी चाहिए।

 


डायरेक्टर ने आगे बताया कि वह कभी सिद्धार्थ शुक्ला से नहीं मिले बस शहनाज की वजह से ही उन्हें जानते थे क्योंकि वह सेट पर उनकी बहुत बातें करती थीं। हम उनके निधन की खबर सुनकर शॉक्ड रह गए थे क्योंकि वह बहुत यंग थे और सामने पूरी जिंदगी पड़ी थी। 

 

 

बता दें, शहनाज गिल बहुत जल्द पंजाबी फिल्म हौसला रख में नजर आएंगी। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। फिल्म अब 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News