इस बॉलीवुड एक्ट्रैस की तरह जीरो फिगर चाहती थी राम रहीम की मुंहबोली बेटी 'हनी', जिम ट्रेनर ने खोले रा

9/18/2017 3:04:12 PM

नई दिल्ली: बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर कई थुलासे हुए हैं। अब एक और बात सामने आई है कि हनीप्रीत कैटरीना काफ की बड़ी फैन थी और वह जीरो साइज फिगर चाहती थी।

उसके जिम ट्रेनर ने बड़ा खुलासा किया है कई बार वो जिम के अंदर कैटरीना पर फिल्माए गए गाने 'कमली-कमली' पर डांस करने लगती थी।


उसने ये भी खुलासा किया कि राम रहीम खुद भी कभी-कभार इस जिम में आता और हनीप्रीत को लेकर बातें करता था। जिम ट्रेनर ने बताया कि हनीप्रीत के अलावा डेरे में बने इस जिम के अंदर किसी और को इजाजत नहीं थी। हनीप्रीत जुम्बा-जुम्बा डांस की ट्रेनिंग लेना चाहती थी। जिसके लिए राम रहीम ने विदेशी ट्रेनर को जॉब दी थी। उसने बताया कि विदेशी ट्रेनर आने के बाद मैंने बाबा का जिम छोड़ दिया था।

जिम ट्रेनर ने खुलासा किया कि हर दिन हनीप्रीत 2 से 3 घंटे जिम में वक्त बिताती थी। इस दौरान वो कमली-कमली, बेबी डॉल और शकीरा के गानों पर डांस भी करती थी। यही नहीं, हनीप्रीत कैटरीना कैफ जैसा फिगर पाना चाहती थी और वो हमेशा पूछती थी कि अब वह किस तरह से दिखती हैं। ट्रेनर ने बताया कि हनीप्रीत अपने लिए डाइट खुद लेकर आती थी, वो उनके द्वारा बताए डाइट को फोलो नहीं करती थी।