हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड टीना थडानी को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे Jaana

12/12/2022 3:14:45 PM

मुंबई. फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने तीन महीने पहले पत्नी शालिनी तलवार से तलाक ले लिया है। सिंगर ने एलिमनी के तौर पर शालिनी को एक करोड़ रुपये दिए। शालिनी से तलाक के बाद अब हनी सिंह टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। आज टीना थडानी का बर्थडे है। रैपर ने रोमांटिक अंदाज में गर्लफ्रेंड को बर्थडे विश किया है। 


हनी सिंह ने इंस्टा स्टोरी में गर्लफ्रेंड टीना के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें टीना व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। टीना ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और सेल्फी ले रही है। वहीं हनी ब्लू जैकेट और  
डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए हनी ने लिखा- हैप्पी बर्थडे Jaana फैंस इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। 


बता दें एक्स वाइफ शालिनी तलवार के साथ तलाक के बाद हनी सिंह ने टीना थडानी के साथ अपने रिलेशनशिप की घोषणा कर दी थी। सिंगर ने अपने गाने 'हनी 3.0' के लॉन्च इवेंट में अपनी गर्लफ्रेंड टीना को दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में हनी ने कहा था- मेरी गर्लफ्रेंड बैठी है टीना, इसने मुझे यह नाम दिया है। इसने बोला तुम मेरे हनी 3.0 हो। तलाक के बाद टीना ने ही उनका ख्याल रखा। 

Content Writer

Parminder Kaur