हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो, टीना थडानी के लिए गाया ''मेरी जान'' सॉन्ग

1/2/2023 9:42:14 AM

मुंबई। रैपर यो यो हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ नए साल की शुरुआत की और इस अवसर पर अपने फैंस को बधाई देने के लिए उनके साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया। उन्होंने इसे 'प्रेमियों का मौसम' कहा और वीडियो में उन्हे 'मेरी जान' गाते हुए देखा जा सकता है।

इंस्टाग्राम पर टीना के साथ वीडियो शेयर करते हुए हनी सिंह ने लिखा, "सभी प्रेमियों को नया साल मुबारक हो!! यह प्रेमियों का मौसम है न कि नफरत का मौसम #yoyo @tinathadani #yoyohoneysingh।" वीडियो में वह एक्सेसरी के तौर पर अपने नाम के लॉकेट के साथ ब्लैक टी में नज़र आ रहे हैं।

टीना हनी सिंह के नए गाने “पेरिस का ट्रिप” में नजर आई थीं। पिछले साल दिसंबर में दिल्ली के एक कार्यक्रम में उसे अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पेश करने के बाद, उन्होने कुछ दिनों बाद उसके लिए एक रोमांटिक जन्मदिन पोस्ट शेयर किया। साथ ही एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो जाना @tinathadani।”

हनी ने एक महीने पहले दिल्ली में एक इवेंट के दौरान टीना के साथ अपने रिश्ते की ऑफिसियल अनाउंसमेंट की थी। पिछले साल सितंबर में शालिनी तलवार से तलाक के समय हनी ने 3.0 नाम से अपने नए एल्बम की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि एल्बम का टाइटल टीना ने दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News