हनी सिंह की गर्लफ्रेंड टीना थडानी ने अपने रिश्ते को लेकर की बात कहा, ''मैं ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती''

1/6/2023 11:07:32 AM

मुंबई। यो यो हनी सिंह ने फैंस को हैरान कर दिया, जब उन्होंने पिछले साल दिल्ली में एक कार्यक्रम में मॉडल-टीना थडानी को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पेश किया। रैपर को इवेंट में टीना का हाथ थामे देखा गया, जहां उन्होंने उसे ‘मेरी गर्लफ्रेंड’ के रूप में भी इंट्रोड्यूज किया। अब, टीना ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया है।

हनी सिंह की शादी पहले शालिनी तलवार से हुई थी। पिछले साल सितंबर में हनी और शालिनी का तलाक हो गया था। उन्होंने कथित तौर पर तलाक के निपटारे के लिए 1 करोड़ रुपये की ऐलिमनि भरी। साल 2021 में शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनके आरोपों पर  हनी सिंह ने  उस समय एक बयान में कहा था कि वह 20 साल की अपनी पत्नी द्वारा उन पर और उनके परिवार पर लगाए गए 'झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों' से बहुत दुखी।

एक इंटरव्यू में टीना ने हनी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने पिछले साल अप्रैल में डेटिंग शुरू की थी। टीना ने कहा। “चीजें हमारे बीच धीरे-धीरे विकसित हुईं। जैसे ही मैं उसे जानने लगी, मुझे एहसास हुआ कि हनी बहुत अलग है। उनके जैसा इंसान मिलना मुश्किल है। वह बहुत ही करिश्माई और बुद्धिमान हैं। मैं भी उनके काम की मुरीद रही हूं। वह एक ट्रेंडसेटर है और वह सबसे अलग है।”

एक्ट्रेस-मॉडल ने कहा, "मैंने कभी भी लोगों को उनके अतीत के आधार पर नहीं आंका है। यह मेरे किसी काम का नहीं है। मैंने केवल उनके काम को देखा है और उनके काम की फैंन रही हूं। जब मैं उनसे मिली, तो वे शर्मीले और प्यारे व्यक्ति के रूप में सामने आए। मुझे उनके हनी सिंह के अलावा और कोई आभास नहीं था - वह गायक जिसके पास बहुत अधिक स्वैग है। बाकी, मैं किसी के पिछले जीवन के बारे में बात नहीं करती। मैं ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती और ऑनलाइन लड़ाई चुनती हूं।”

हनी सिंह ने हाल ही में बताया था कि कैसे वह दुबई में दोस्तों के जरिए टीना से मिले थे। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, "मैं पहली बार टीना से तब मिला था जब हम दुबई में थे, इससे पहले हम केवल बात करते थे और अभी तक व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले थे। इसलिए पहली बार जब मैं उनसे दुबई में मिला तो हम दोनों अपने-अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ थे, जिस वजह से हम ज्यादा बात नहीं कर पाए।' उन्होंने कहा, "हम सेट पर मिले, और मुझे कुछ अलग महसूस हुआ, जैसे वह मेरी है। इसलिए, आखिरकार मुझे उसे रिझाने के लिए बहुत प्रयास करने पड़े और आखिरकार वह इस पर राजी हो गई।"

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi