हनी सिंह को याद आए मुश्किल भरे दिन, कहा ‘दीपिका पादुकोण ने दिया डॉक्टर का सुझाव, बुरे दौर में अक्षय कुमार करते थे कॉल’

1/16/2023 11:26:35 AM

मुंबई। रैपर हनी सिंह ने बताया कि जब वह कुछ मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहे थे, तो उस समय दीपिका पादुकोण ने उनके लिए एक डॉक्टर का सुझाव दिया था और वे समझ नहीं पा रहे थे कि किस डॉक्टर से संपर्क किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि अक्षय कुमार उन्हें कभी-कभी फोन करते थे और उस समय शाहरुख खान ने भी उनका सपोर्ट किया था।

हनी सिंह ने अपने नए एल्बम 3.0 के लॉन्च के बाद म्यूजिक की दुनिया में वापसी की। अपनी पत्नी के साथ उनका तलाक भी फाइनल हो चुका है और वह फिलहाल एक्ट्रेस टीना थडानी को डेट कर रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए उन्होने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री से बहुत सपोर्ट मिला।  हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “सबने बहुत सपोर्ट किया। जब मैं जिन्दगी के बिल्कुल बुरे फेज में फंसा हुआ तो समझ नहीं आ रहा था कि किस डॉक्टर के पास जाऊ। दीपिका को मुझसे मिलकर लगा कि शायद में भी उनकी जैसी प्रॉब्लम में हूं, मेरा केस बहुत सीरियस था। दीपिका ने घरवालों को दिल्ली के एक डॉक्टर का सुझाव दिया, मैं उनके पास गया।'

उन्होंने आगे कहा, 'बाकी शाहरुख भाई ने काफी सपोर्ट किया, अक्षय पाजी के फोन आए। मैं फोन पे भी बात नहीं करता था। 5 साल मैंने फोन पर किसी से बात नहीं की, 3 साल मैंने टेलीविजन नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि, सभी ने उन्हें यकीन दिलाया कि उन्होंने कितने अच्छे काम किए है और उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा, "मुझे काम से कोई लेना नहीं है, मजदूर आदमी हूं, दोबारा कर लूंगा कुज भी खड़ा।"

हनी सिंह 2014 में अपने एल्बम ‘देसी कलाकर’ के बाद म्यूजिक की दुनिया से गायब हो गए थे। उन्होंने फिल्मों के लिए कुछ गाने जरूर गाए लेकिन ज्यादातर सुर्खियों से दूर रहे। उन्होंने अब अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ और सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ में गाने गाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News