Breakup: हनी सिंह-टीना थडानी के रिश्ते में आई दरार! सोशल अकाउंट से डिलीट किए फोटोज

4/19/2023 10:17:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. जाने माने रैपर हनी सिंह कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों वह अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आए थे। पत्नी शालिनी तलवार से अलग होने के बाद हनी सिंह को टीना थडानी के रूप में नया प्यार मिला था। लेकिन अब दोनों की तरफ से दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हनी और टीना का ब्रेकअप हो गया है। यहां तक कि दोनों ने सोशल अकाउंट से एक दूसरे के साथ वाली अपनी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। ऐसे में अब ब्रेकअप की खबरों को लेकर हनी सिंह एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। 

PunjabKesari


क्यों हुआ हनी-टीना का ब्रेकअप?
ब्रेकअप की खबरों पर अभी तक हनी सिंह और टीना थडानी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों फिलहाल अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। साथ ही दोनों के बीच कुछ मन मुटाव भी हैं इ​सलिए दोनों थोड़ा समय देना चाहते हैं।

PunjabKesari

 

हनी सिंह और टीना थडानी ने अप्रैल 2022 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों को बीच एक साथ काम करने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं। हनी ने टीना के साथ कई फोटोज और वीडियोज भी शेयर किए थे, जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बने थे।

PunjabKesari


बता दें, इससे पहले यो यो हनी सिंह की साल 2011 में शालिनी तलवार संग शादी हुई थी। हालांकि साल 2022 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए, जिसके बाद रैपर टीना संग रिलेशनशिप में आ गए और कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News