होमी अदजानिया ने किया अनाउंस, अब दोबारा रिलीज होगी ''अंग्रेजी मीडियम''

3/15/2020 2:08:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इमरान खान की स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम को रिलीज हुए 2 दिन हो गए हैं। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धीमी कमाई कर रही हैं। फिल्म की कम कमाई का कारण कोरोना वायरस के प्रकोप को बताया जा रहा है। बता दें कोरोना के चलते केरल, दिल्ली, कर्नाटक, महाराष्ट्र और जम्मू-कश्मीर में कई फिल्म थिएटरों को बंद कर दिया गया है। जिस वजह से फिल्म को काफी नुक्सान झेलना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

अंग्रेजी मीडियम ने पहले दिन बॉक्स आफिस पर सिर्फ 4.03 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कि उनकी उम्मीदों से काफी कम थी। ऐसे हालात को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है वो कोरोना के प्रभाव के कम होते ही फिल्म को दोबारा रिलीज करेंगे। 

PunjabKesari
होमी अदजानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'अधिकारियों का अगला नोटिस आने तक आधी रात से भारत में सभी सिनेमा हॉल बंद हो जाएंगे, जब सब सुरक्षित होंगे तब हम अंग्रेजी मीडियम को दोबारा रिलीज करेंगे। तब तक अपना ध्यान रखें।


काम की बात करें तो होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान के साथ करीना कपूर खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, कीकू शारदा और पंकज त्रिपाठी अहम किरदार में शामिल है। फिल्म बाप बेटी के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News