जूनियर एनटीआर संग अमित शाह की मुलाकात, गृह मंत्री ने बांधे साउथ सुपरस्टार की तारीफों के पुल

8/22/2022 10:29:19 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं। वह कभी अपनी फिल्मों तो कभी पर्सनल लाइफ के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।  जूनियर एनटीआर अभी हाल ही में फिल्म 'आरआरआर' में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब एक बार फिर वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, हाल ही में देश के गृह मंत्री अमित शाह जूनियर एनटीआर से मिले।

इस मुलाकात के बाद अमित शाह ने जूनियर एनटीआर से की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। शेयर की तस्वीरों में अमित शाह और जूनियर एनटीआर को  एक साथ बात करें और हाथ मिलाते देखा जा सकता है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- 'यहां हैदराबाद में एक बहुत ही प्रतिभाशाली एक्टर और तेलुगू सिनेमा के रत्न जूनियर एनटीआर के साथ अच्छी बातचीत हुई।'

अमित शाह ने हाल ही में जूनियर एनटीआर और राम चरण-स्टारर 'RRR' देखी थी। उन्होंने फिल्म के साथ-साथ अभिनेताओं के प्रदर्शन, विशेष रूप से जूनियर एनटीआर की खूब तारीफ की थी।

जहां अमित शाह राजनीति के माहिर हैं तो वहीं जूनियर एनटीआर फिल्मी दुनिया के मंझे हुए कलाकार हैं। अपने-अपने क्षेत्र के दो दिग्गजों की मुलाकात की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma