''होम अलोन'' फेम डेविन रेट्रे पर महिला ने लगाया रेप का आरोप,एक्टर बोला -''मैं तो नामर्द हूं''

8/27/2022 3:10:39 PM

मुंबई: साल 1990 में रिलीज हुई हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'होम अलोन' के  एक्टर डेविन रात्रे पर एक महिला ने रेप के आरोप लगाए हैं। आरोप लगाने वाली महिला लीजा स्मिथ का कहना है कि साल 2017 में डेविन ने अपने मैनहैटन के अपार्टमेंट में नशे की हालत में ड्रग्स देकर रेप किया था। 

PunjabKesari

लीजा स्मिथ ने कहा है- 'रेप किए जाने से पहले वह 15 साल तक डेविन रेट्रे की दोस्त रह चुकी हैं। एक पार्टी में शराब पीने के बाद उनके भाई और दोस्त के साथ वह डेविन के फ्लैट पर गई थीं। यहां डेविन ने उन्हें और शराब पिलाई और उसमें कुछ मिला दिया था। मुझे याद है कि मैं जागी हुई थी लेकिन हिल भी नहीं पा रही थी। मैं अपनी आंखें नहीं खोल पा रही थी लेकिन मुझे महसूस हो रहा था कि मेरे साथ क्या हो रहा है।'

PunjabKesari

अभी तक लीजा स्मिथ के आरोपों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि अधिकारियों ने यह समझा था कि लीजा स्मिथ अपनी पहचान छिपाना चाहती हैं। इस बारे में लीजा स्मिथ ने कहा कि पुलिस भी इस केस की जांच करने में असफल रही। स्मिथ का दावा है कि उनके पास अभियोजकों के साथ सहयोग करने की पेशकश करने के बावजूद मामले को बंद करने का सुझाव देने वाले ईमेल हैं।

PunjabKesari

हालांकि डेविन ने उनके आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह नामर्द हैं इसलिए सेक्स नहीं कर सकते।  बता दें कि अभी डेविन पर एक अलग घरेलू हिंसा के आरोपों का मामला भी चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News