होम्बले फिल्म्स ने आने वाले 5 सालों में 3000 करोड़ की भारी राशि के निवेश की बनाई योजना

1/3/2023 12:47:59 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स के लिए साल 2022 बेहद सफल रहा है। बीते साल उन्होंने पूरी दुनिया में बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ खूब नाम कमाया। केजीएफ 2 और कांतारा जैसी अपनी मेगा-हिट के साथ, प्रोडक्शन हाउस ने 2022 में बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर देने वाले सबसे सफल फिल्म प्रोडक्शन हाउस में से एक के रूप में अपनी पोजीशन को मजबूत किया है। ऐसे में एक सफल साल प्रशस्त करने के बाद ने प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर ने नए साल के खास मौके पर लोगों को नए साल की बधाई देते हुए उनके प्यार और सपोर्ट के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है।

अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए होम्बले फिल्म्स के फाउंडर, विजय किरागंदूर ने आने वाले साल के लिए ढेर सारी शुभकामनाओं के साथ जनता के लिए एक धन्यवाद नोट साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा-
"@HombaleFilms की तरफ से, मैं नए साल के लिए हार्दिक बधाई देना चाहता हूं और हमारे लिए आपार प्यार और समर्थन के लिए आप सभी की सराहना करता हूं। #HappyNewYear!"

इसके अलावा, जैसा कि नोट में कहा गया है, होम्बले फिल्म्स आने वाले साल में दर्शकों के लिए और ज्यादा कम्पेलिंग कंटेंट लाने पर भी ध्यान दे रहा है और इसके लिए वे आने वाले 5 सालों में एंटरटेनमेंट फील्ड की सस्टेनेब्ल ग्रोथ के लिए 3000 करोड़ की भारी राशि का निवेश करने की योजना बना रहे हैं। 

होम्बले फिल्म्स ने वास्तव में सिर्फ अपनी 2 रिलीजेज के साथ 2022 में राज किया है। केजीएफ 2 और कांटारा साल की दो सबसे बड़ी हिट फिल्मों के रूप में उभर कर समाने आई हैं, जिन्होंने न केवल जनता के दिलों पर राज किया बल्कि देशी और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी भारी सफलता दर्ज कराई। अब होम्बले फिल्म्स 2023 में सालार के साथ एक और ब्लॉकबस्टर लाने के लिए तैयार में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News