होम्बले फिल्म्स को मिला अपना परफेक्ट मैच, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ मिलाया हाथ

4/3/2023 2:13:56 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स ने वाकई दशक की कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनाने की अपनी विरासत को सफलता के साथ आगे बढ़ाया है। जिसमें केजीएफ फ्रेंचाइजी और कांतारा शामिल हैं। ऐसे में  जबकि इसने अपनी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर राज किया है, अब समय आ गया है जब वे क्रिकेट लवर्स के लिए भी कुछ एंटरटेनिंग कंटेंट के साथ सामने आए क्योंकि उन्होंने एक आधिकारिक डिजिटल भागीदार के रूप में इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ एक विशेष साझेदारी  की घोषणा की है।

इस खास मौके पर होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ ऑफिशियल डिजिटल पार्टनर के रूप में हाथ मिलाने के बारे में अपने उत्साह को साझा किया है। उन्होने लिखा -

"ऐसा लगता है कि हमें अपना सही मैच मिल गया है! @RCBtweets के ऑफिशियल डिजिटर पार्टनर के रूप में उनके साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। आरसीबी और हम्बेल फिल्म्स द्वारा आपके लिए लाए जाने वाले कुछ सीरियस एंटरटेनमेंट कंटेंट के लिए तैयार हो जाइए! #RCBxHombale #PerfectMatch  𝑩𝒐𝒓𝒏 𝑰𝒏 𝑩𝒆𝒏𝒈𝒂𝒍𝒖𝒓𝒖 𝒕𝒐 𝒕𝒉𝒓𝒊𝒍𝒍 𝒕𝒉𝒆 𝒏𝒂𝒕𝒊𝒐𝒏. #ನಮ್ಮRCB 
@hombalefilms
 #ನಮ್ಮHombale #PlayBold"

होम्बले फिल्म्स की ओर से आने वाली यह वास्तव में एक रोमांचक घोषणा है क्योंकि अब वे खेल और मनोरंजन के क्षेत्र में दर्शकों की उम्मीदों को पूरा करेंगे। अलग-अलग क्षेत्रों के दो सबसे बड़े खिलाड़ियों के बीच यह साझेदारी निश्चित रूप से फैन्स के लिए मेजदार होने के साथ-साथ स्टोपर्ट वर्ल्ड से आने वाली कुछ सबसे बड़ी खबरों में से एक भी है।

इसके अलावा, होम्बले फिल्म्स ने हाल ही में उगादी और नए साल के मौके पर कांतारा के प्रीक्वल की शुरुआत की घोषणा की है। वहीं उनके फ्यूचर लाइनअप्स में सालार, बघीरा, धूमम जैसे फिल्मों के साथ कुछ और बड़े प्रोजेक्ट हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News