Sanak के रीमेक राइट्स के लिए हॉलीवुड फिल्म मेकर ने विपुल अमृतलाल शाह को किया अपरोच

10/22/2022 12:59:09 PM

नई दिल्ली। प्रमुख फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने हमेशा दर्शकों को कुछ बहुत ही अद्भुत कहानियां दी हैं और उनमें से एक उनकी एक्शन थ्रिलर सनक है जिसे डिज़्नी + हॉटस्टार पर 15 अक्टूबर 2021 को डिजिटली रिलीज़ किया गया था। जबकि इस महीने फिल्म ने अपना 1 साल पूरा कर लिया है, संयोग से इसे एक हॉलीवुड फिल्म निर्माता द्वारा अमेरिका में रीमेक बनाने के लिए अपरोच किया गया है।

 

हाल ही में, विपुल अमृतलाल शाह से हॉलीवुड फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर काइलन टायंग ने अमेरिका में सनक का रीमेक बनाने के लिए अपनी दिलचस्पी दिखाते हुए पूछताछ की है। काइलन टाइंग ने लॉस्ट एंड फाउंड, गिगलबट जैसी कई और फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा, यह देश के लिए गर्व की बात है कि हॉलीवुड द्वारा एक भारतीय फिल्म मेकर से उनकी भाषा में रीमेक बनाने के लिए कहा गया है।

 

इस सिलसिले में हमने विपुल शाह से बात की तो उन्होंने कहा, "मेरे निर्देशक कनिष्क वर्मा को यह मेल और पूछताछ की गई है और उन्होंने इसे मुझे भेज दिया। मैं बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे जीवन में एक अमेजिंग कोइंसिडेंस है कि मेरी पहली फिल्म आंखें के लिए भी हॉलीवुड से पूछताछ की गई थी, हालांकि किसी वजह से, यह मुमकिन नहीं हुआ। प्रोडक्शन हाउस के रूप में यह एक अविश्वसनीय सम्मान है। मुझे नहीं पता कि यह अमल में आएगा या नहीं, लेकिन फैक्ट तो यह है कि यह मुझे बनाता है, अगर मैं ऐसा कह सकता हूं , पूरी विनम्रता के साथ, मैं एकमात्र व्यक्ति हूं जिसकी दो फिल्मों के रीमेक के लिए हॉलीवुड द्वारा पूछताछ की गई है और मुझे लगता है कि यह कमाल है। मैं वास्तव में अपनी टीम, विद्युत जामवाल, कनिष्क वर्मा, रुक्मिणी मैत्रा, चंदन रॉय सान्याल, मेरे पूरे टेक्निकल क्रू, मेरे डीओपी प्रतीक देवड़ा, मेरे संपादक संजय शर्मा, मेरे एक्शन डायरेक्टर एंडी लॉन्ग को को बधाई देता हूं जिन्होंने कोविड जैसे मुश्किल समय में इस  तरह से बेहतरीन फिल्म बनाई। मैं बहुत उत्साहित हूं और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह अमल होगा। यह हम सभी के लिए एक बड़े सम्मान की बात होगी। "

 

इसके अलावा, विपुल अमृतलाल शाह के लेटेस्ट वेब शो 'ह्यूमन' ने हाल ही में अवॉर्ड सेरेमनी में 6 कैटेगरी में अवॉर्ड जीते है। क्योंकि वे राष्ट्रीय पुरस्कारों में बतौर जूरी चेयरमैन जिम्मेदारियों में बिजी थे, इसलिए अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल नहीं हो सके थे। आशिन ए शाह सनशाइन पिक्चर्स के प्रतिनिधि के रूप में समारोह में शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News