हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने हटाया सुशांत का पोस्टर, बहन श्वेता ने जताई नराजगी बोली ''ऐसा लगता है कि पेड पीआर हर जगह..''

9/4/2020 5:56:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरा देश एक-जुट होकर उनके न्याय की मांग कर रहे हैं। न सिर्फ देश में ही बल्कि विदेश में भी सुशांत को न्याय दिलाने की मांग उठी थी। लोगों ने बिलबोर्ड में सुशांत की तस्वीर लगाकर न्यांय की मांग की थी। इसी बीच अब अमेरिका की बिलबोर्ड कंपनी ने सुशांत का होर्डिंग हटा दिया है और पैसे रिफंड करने की बात कही है, जिस पर श्वेता ने सोशस मीडिया पोस्ट के जरिए नराजागी जाहिर की है। 

PunjabKesari

सुशांत की बहन श्वेता ने हॉलिवुड बिलबोर्ड कंपनी के ईमेल का स्क्रीनशॉट्स ट्वीट करते हुए लिखा-ऐसा लगता है कि पेड पीआर हर जगह पहुंच गया है। हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने कहा कि अब वे बिलबोर्ड को अब नहीं रखेंगे! क्या बिलबोर्ड पर शब्द  केवल निष्पक्ष परीक्षण और न्याय की मांग के लिए लगाए गए थे। 


इस मेल में लिखा गया है  'टीम ने रिसर्च नहीं किया था कि यह कैंपेन किस बारे में है और उन्हें लगता है कि ऐक्टर से जुड़ी महिला की छवि खराब की जा रही है। कंपनी ने इस कैंपेन से अलग होने का फैसला लिया है और आपको बचे हुए दिन के पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे। इस मेल से यह स्पष्ट नहीं है कि इन होर्डिंग्स के पैसे श्वेता ने ही दिए थे या फिर किसी ओर ने दिए है। 

PunjabKesari


होर्डिंग हटाने के मेल के जवाब में जो जवाब दिया गया है उसमें लिखा है-ठीक है, इस केस में उम्मीद है कि हमें सितम्बर पूरे वीक (1-6) के पैसे वापस मिल जाएंगे।'  
बता दें इससे पहले सुशांत की बहन अपने भाई के लिए उनके फैंस को एक-जुट कर न्याय की मांग कर चुकी है। बीते दिनों उन्होंने गलोबल प्रेयर मीट आयोजित की थी, जिसमें 10 मिलियन लोगों ने हिस्सा लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News