हॉलीवुड एक्ट्रेस रोसेना क्रिस्टियनसेन का निधन, 71 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

8/7/2022 4:52:22 PM

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस रोसेना क्रिस्टियनसेन का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने 71 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, रोसेना क्रिस्टियनसेन का निधन 14 जुलाई को लैंकेस्टर, कैलिफ़ोर्निया में हुआ था। एक्ट्रेस के पति स्टीवन रिजो ने उनके निधन की जानकारी दी है। हालांकि, उनके पति उनके निधन का कोई कारण नहीं बताया है।

PunjabKesari
रोसेना साल 1982 से लेकर 1991 तक डलाल्स सीरीज में अपने टेरेसा के किरदार के लिए जानी जाती है। रोसेना इस शो में साल 1982 में छठे सीजन से शामिल हुई थीं, जिसके एक्ट्रेस ने 1991 में 14वें और अंतिम सीजन तक दर्शकों का मनोरंजन किया। एक्ट्रेस इस शो के नौ सीजन में कुल 112 एपिसोड्स में नजर आई थीं।

PunjabKesari
करियर की बात करें तो सीबीएस के प्राइमटाइम शो डलास में अपने किरदार से पहले 1981 में द जेफरसन के तीन एपिसोड में एक नौकरानी की भूमिका निभाई थी। रोसेना इस शो में फ्लोरेंस (मार्ला गिब्स) के शो छोड़ने के बाद शामिल हुई थीं। बाद में गिब्स ने शो में वापसी कर ली, जिसके बाद यह सिर्फ चार एपिसोड तक चला थी। इसके अलावा क्रिस्टियनसेन ने टीवी में भी काम किया। उन्होंने मैटलॉक, सीबीएस समर प्लेहाउस और ए ईयर इन द लाइफ जैसे शोज में काम किया है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News