53 की उम्र में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन ने रचाई शादी, इस बार अपने बॉडीगार्ड को बनाया हमसफर

1/28/2021 5:40:02 PM

मुंबई. हॉलीवुड स्टार और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन इन दिनों अपनी छठी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने 53 साल की उम्र में अपने ही बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट से शादी कर ली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद मीडिया को दी है।

पामेला ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा- 'मैं प्यार में हूं। हमने क्रिसमस की शाम शादी रचाई, जहां हम दोनों की फैमिली का आशीर्वाद मिला। हम जिन्हें भी जानते हैं वे हमारी इस शादी को लेकर काफी खुश हैं।' इस शादी के अंत तक चलने की उम्मीद है।

पामेला ने आगे कहा- 'हमने उस प्रॉपर्टी पर शादी रचाई जो मैंने अपने ग्रैंड पैरंट्स से 25 साल पहले खरीदी थी। मेरे पैरंट्स ने भी यहीं शादी रचाई थी और वे आज तक साथ हैं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं गोल घूमकर आई हूं।' 'मैं ठीक उस जगह हूं जहां मैं रहना चाहती थी। उस आदमी की बाहों में जो मुझसे सच्चा प्यार करता है। कोरोना की वजह से हम किसी को शादी में बुला नही सके। मेरी और डैन की मुलाकात लॉकडाउन में हुई थी। फिर हमको एक-दूसरे से प्यार हो गया।' 


बता दें पामेला की ये छठी शादी है। पामेला ने पहली शादी 28 साल की उम्र में 1955 में अमेरिकन म्यूजिशियन टॉमी ली से की थी। ये शादी ज्यादा नहीं चली और 1998 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद पामेला ने 2006 में दूसरी शादी अमेरिकन सिंगर किड रॉक से की। इसमें दोनों एक साल तक ही साथ रहे 2007 में अलग हो गए। इसके बाद पामेला ने तीसरी शादी 2007 में एक्स बॉयफ्रेंड रिक सैलमॉन से की। 2008 में दोनों अलग हो गए। पामेला ने चौथी शादी 2014 में फिर रिक सैलमॉन से की। लेकिन दोनों फिर एक साल बाद 2015 में अलग हो गए। इसके बाद एक्ट्रेस ने पिछले साल 2020 में जॉन पीटर्स से शादी की। लेकिन दोनों 12 के बाद ही अलग हो गए। अब एक्ट्रेस ने छठी शादी बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट से की है।

Parminder Kaur