कोरोना के कारण भारत की खराब हालात पर हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने जाहिर की चिंता, लोगों से की मदद करने की अपील

5/7/2021 12:57:24 PM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर भयंकर रूप धारण करता जा रहा है। इससे मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अस्पातलों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन की कमी सामने आ रही है। स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। भारत की इस हालात को देख कर देश-विदेश के कई स्टार्स ने इस पर अपनी चिंता जाहिर की है। हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने कोरोना के कारण भारत की खराब हालात पर चिंता जाहिर की है और मदद करने की अपील भी की है।

PunjabKesari
जेनिफर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट्स शेयर कर लोगों से मदद करने की अपील की है। जेनिफर ने पहले पोस्ट में लिखा- 'पिछले पांच दिनों में हर दिन नए संक्रमण के लिए वैश्विक रिकॉर्ड स्थापित करते हुए, कोरोनो वायरस संक्रमणों की एक दूसरी लहर भारत में बह गई है।'

PunjabKesari

जेनिफर ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा- 'आपको मदद करने के लिए दान करने की आवश्यकता नहीं है- जागरूकता फैलाने में मदद करने के लिए आपको जो भी मंच मिए उसको फैलाओ।' 

PunjabKesari
जेनिफर ने अपने तीसरे पोस्ट में लिखा- कैसे अमेरिका के लोग कोरोना की मार झेल रहे भारत की मदद कर रहे हैं। जेनिफर के ये पोस्ट्स खूब वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कोरोना के बढ़ते केस सभी के लिए चिंता के विषय बने हुए हैं। बीते 24 घंटे के दौरान 3,62,649 नए मामले मिले हैं, 3,18,760 मरीज ठीक हुए हैं और 3,445 और लोगों की मौत हुई है। ये आंकड़े बेहद चिंताजनक हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News