हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने की सद्गुरू जग्गी वासुदेव से मुलाकात, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

10/18/2020 12:56:30 PM

मुंबई: हाॅलीवुड स्टार्स का भारतीय प्रेम प्रेम अक्सर कई मौकों पर देखने के लिए मिलता है। हाॅलीवुड के कई स्टार्स भारत आकर भारतीय परंपराओं के साथ यहां पर भक्ति के रस में सराबोर हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ खूबसूरत नजारा हाल ही में एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल, हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरू जग्गी वासुदेव से खासतौर पर मुलाकात की है।

PunjabKesari

इस मुलाकात की तस्वीरें सद्गुरू जग्गी वासुदेव वे शेयर की हैं। तस्वीरों में विल स्मिथ और सद्गुरू के साथ गहरी वार्तालाप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सामने आईं तस्वीरों में वह विल स्मिथ के साथ कभी हंस रहे थे, कभी सुकून के पल बिता रहे थे और कभी किसी मुद्दे पर गहरी चर्चा कर रहे थे।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सद्गुरू जग्गी वासुदेव ने लिखा- 'विल, आप और आपके परिवार के साथ समय बिताकर काफी अच्छा लगा। उम्मीद करता हूं कि धर्म हमेशा आपका मार्गदर्शन करेगा।'ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोग इन तस्वीरों पर कमेंट कर विल स्मिथ की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 

PunjabKesari

विल स्मिथ का भारत से गहरा नाता है। वो यहां की भारतीय परम्पराओं और भारतीय संस्कृति से बेहद प्रभावित हैं। विल स्मिथ को कई बार भारत दर्शन पर देखा गया है। बीते साल वह हरिद्वार की प्रसिद्ध गंगा आरती में भी शामिल हुए थे।सकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं।  

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की तो विल इसी साल की शुरुआत में फिल्म 'Bad Boys for Life' में नजर आए थे।  फिल्म इसी साल जनवरी में जब कोरोना दुनिया में नहीं फैला था उस समय रिलीज हुई थी।


Smita Sharma


Related News