दिग्गज एक्टर बो हॉपकिंस का निधन, 80 की उम्र में ली अंतिम सांस

5/29/2022 11:07:00 AM

लंदन: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। बीते दिनों जहां गुडफेलस के स्टार रे लिओटा ने 67 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं अब इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर बो हॉपकिंस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बो हॉपकिंस ने 80 की उम्र में अंतिम सांस ली। 

PunjabKesari

बो हॉपकिंस के निधन की जानकारी एक्टर की ऑफिशियल साइट के जरिए दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक इसमें लिखा है-'दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि बो का निधन हो गया है। बो को दुनिया भर के अपने प्रशंसकों को सुनना पसंद था हालांकि वह पिछले कुछ साल में हर ईमेल का जवाब नहीं दे पा रहे थे। उन्होंने आप में से प्रत्येक से सुनने की सराहना की।'

 PunjabKesari

दिग्गज एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1969 में रिलीज हुई फीचर फिल्म 'द वाइल्ड बंच' से की थी। फिल्म में उनका किरदार 'क्रेजी ली' का था। इसके बाद वह 'द गेटअवे' में नजर आए।

PunjabKesari

इसमें उन्होंने सपोर्टिंग रोल निभाया था।बो हॉपकिंग्स 'व्हाइट लाइटनिंग', 'द मैन हू लव्ड कैट डांसिंग', 'मिडनाइट एक्सप्रेस' में नजर आए थे।बो हॉपकिंस ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है लेकिन फैंस उन्हें कॉमेडी फिल्म 'अमेरिकन ग्राफिटी' के लिए याद करते हैं, जो साल 1979 में रिलीज हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News