Bigg Boss 11: नॉमिनेशन से डरे हुए घरवाले कर बैठे ये बड़ी भूल, मिली सजा

12/18/2017 2:03:53 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज कल बिग बॉस के शो पर लोगों को काफी डांट लगाते हुए दिख रहे है। उनका ज्यादातर निशाना हिना खान की और उनकी टी होती है। लेकिन इस बार घर मं कछ अलग हुआ। बिग बॉस सीजन 11 के रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते हितेन तेजवानी घर से बेघर हो गए हैं। इस हफ्ते बेघर होने के लिए शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, लव त्यागी और हितेन तेजवानी नॉमिनेट हुए थे।

 

हर एलिमिनेशन में जहां घर के सदस्यों के लिए किसी भी सदस्य का बाहर जाना एक झटके की तरह होता था, वहीं इस बार यह बॉल बिग बॉस ने घर के सदस्यों के ही पाले में फेंक दी थी। घर के सदस्यों ने खुद ही इस बात का फैसला किया कि हितेन तेजवानी को घर से बेघर हो जाना चाहिए। हिना खान ने कहा कि घर के सदस्यों को परफॉर्मेंस के आधार पर यह फैसला करना चाहिए कि किसे घर में रहना है और किसे बाहर जाना है।

 

हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक हितेन का घर से बेघर होना सही था क्योंकि उन्हें इस बार जनता से सबसे कम वोट मिले थे। एक वक्त पर टीवी का मशहूर चेहरा रह चुके हितेन तेजवानी एक वक्त पर बिग बॉस 11 में काफी मशहूर हुए। हितेन की घर में यात्रा शांतिपूर्ण रही। उन्होंने दुश्मनों से ज्यादा दोस्तो बनाए। वह हमेशा काफी बैलेंस्ड सदस्य के तौर पर दिखाई दिए। उन्होंने हमेशा शांत दिमाग और किसी भी तरह के विवाद से दूर रहकर अपने गेम को खेला। यहां तक कि जब हिना ने उन्हें ‘स्पाइनलेस’ कहा था तो हितेन का जवाब था कि वो विकास के आदेश का पालन कर रहे हैं। उस समय भी उन्होंने अपना संयम नहीं खोया था। अर्शी की वजह से वो आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं क्योंकि खान लगातार उनके साथ फ्लर्ट करते हुए दिख जाती हैं।