घर में एंट्री लेते ही हिना खान पर भड़कीं हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान

12/8/2017 10:37:22 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए कल का दिन काफी इमोशनल भरा रहा। दो महीने बाद अपने घरवालों को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स की आँखे भर आई।

बिग बॉस ने इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क के जरिए कंटेस्टेंट्स को उनके घरवालों से मिलाने का फैसला किया है। इस टास्क के दौरान आकाश और शिल्पा शिंदे की माँ ने जब घर में एंट्री ली थी तो हर कंटेस्टेंट्स की आँखे नम हो गई। खैर किसी किसी कंटेस्टेंट्स के लिए तो इस टास्क ने आइने की तरह काम किया। जब प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने इस घर में एंट्री ली तो कई कंटेस्टेंट्स के चेहरे से हवाइयाँ उड़ गई। दिव्या ने प्रियांक को बाहरी दुनिया की हकीकत बताने के साथ साथ नेशनल टीवी पर ही उनसे ब्रेकअप करने की घोषणा कर दी। 

बता दें कि आज के एपिसोड में भी कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर दर्शक चौंक जाएंगे। घर में जब हितेन तेजवानी की पत्नी और जानी मानी अदाकारा गौरी प्रधान इस टास्क के जरिए घर में आएंगी। चैनल द्वारा रिलीज किए प्रोमो को देखकर ये बातें सामने आती है कि वह हितेन से बात करने के बाद हिना खान के पास जाती है। गौरी हिना को करारा जवाब देते हुए बताती है वह अपने दम पर इस खेल को खेल सकते है और उन्हें किसी के सलाह मशविरा की जरुरत नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News