पत्नी गौरी से बात नहीं कर पाए थे हितेन, तो सलमान ने दिया एेसा सरप्राइज की भर आई आँखें!

12/10/2017 11:10:09 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए दो दिन काफी इमोशनल भरे रहे। दो महीने बाद अपने घरवालों को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स की आँखे भर आई। इस हफ्ते घर में कंटेस्टेंटस के परिवार वाले एक के बाद एक आकर सभी को सरप्राइज कर रहे है।  इस लग्जरी टास्क में घरवालों को बिग बॉस के कहने पर फ्रीज होना पड़ता है और इस दौरान उनके फॅमिली का कोई मेम्बर घर में एन्टर होता है। 


प्रियांक शर्मा और हितेन तेजवानी दो ऐसे शख्स थे जिनके घरवाले तो आए लेकिन वो उनसे बातें किए बिना ही चल दिए। हितेन तेजवानी से मिलने उनकी पत्नी गौरी प्रधान आई थी। जब वो गौरी हितेन से मिली तो वो उन्हें देखकर रोने लगीं, और हितेन भी काफी इमोशनल हुए। वही हिना के पास जाकर उन्होंने काफी खरी खोटी सुनाई।  उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से वे बहुत ही अच्छा खेल रहे हैं और जो मैंने वो मैसेज भेजा था कि उन्हें लीडर बनना है फॉलोअर नहीं। यह हितेन के लिए था, किसी और के लिए  नहीं वह एक पर्सनल मैसेज है, हितेन को एनालाइज करने के लिए नहीं। गौरी घर के बाकी मेम्बर से मिलने के बाद बिग बॉस के आदेश नुसार घर से चलीजाती है। इस बार इस स्टेचू गेम में हितेन को फ्रिज रखा जाता है।  गौरी प्रधान के घर से बाहर जाते ही हितेन उनके पीछे भागे और रोने लगे। वे बोले कि मैं उसे हग करना चाहता था।

बता दें कि हितेन के यह इमोशन बिग बॉस समझ गए है इसलिए उन्होंने इस वीकेंड के वार में उनके लिए एक सरप्राइज प्लान किया है।  सलमान खान घरवालों को एक टास्क के बार में कहते है औरपुनीश से कहते है कि वो स्टोर रूम से टास्क में मौजूद चीज़ों को लेकर आये। जब पुनीश स्टोर रूम पहुँचते है तो दरवाज़ा खुलता नहीं है। वही जब यह बंद दरवाज़ा खुलता है तब हितेन के लिए एक ऐसा सरप्राइज मिलता है जिसे देखकर वो फूले नहीं समाते है और वो सलमान खान को इस सरप्राइज के लिए थैंक यू कहते है।