हिना के फैंस को "कुत्ता-बिल्ली" कहने पर करण पटेल पर भड़के हिना के ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल

12/22/2017 10:58:32 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का सबसे विवादित शो सीजन 11 में आने वाली 14 जनवरी को इसका विजेता मिल जाएगा लेकिन फिनाले से पहले इस शो के दर्शक अपने फेरवेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं। बीते कुछ हफ्ते पहले शो में टीवी स्टार्स करण पटेल ने एंट्री ली थी जिसमें उन्होंने हिना खान की खूब क्लास लगाई थी। इना ही नहीं उन्होंने तो ये भी बोल दिया था कि विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ही शो में आगे जाएंगे। वहीं शुरुआत से ही करण, हिना खान के खिलाफ कई ट्वीट कर चुके हैं।

 

हाल ही में करण ने हिना के फैंस को कुत्ते बिल्ली के नाम से संबोधित किया था। इस वाकये के बाद हिना के फैंस ने करण को सोशल मीडिया पर ही खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं सातवें सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके वीजे एंडी ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी। वीजे एंडी के बाद अब हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी का गुस्सा करण पर निकला है। रॉकी ने एक इंटरव्यू में बताया कि, जो आप कर रहे हो आपके साथ वही हो रहा है। आप किसी को बिल्ली और कुत्ता बोल रहे हो तो आप उनसे उम्मीद क्यों करते है कि वह आपकी इज्जत करेंगे? आप टीवी के ए-लिस्ट कैटेगरी के सेलीब्रिटी हैं। आपने इंडस्ट्री में बहुत काम किया है। मेरे लिए ये आश्चर्य की बात है। जब तक आप अपनी राय दे रहे थे तब तक ठीक था लेकिन जब आप मजाक उड़ाने लगे तो मेरे लिए ये काफी निराशाजनक है। अगर आपको लगता है कि यही सही है तो ऐसा ही करते रहिए।

इतना ही नहीं जब रॉकी से पूछा गया कि अगर वह कभी करण से मिलने के बाद स्थिती को कैसे हैंडल करेंगे। तो रॉकी ने जवाब देते हुए बताया कि “मैं स्थिति को क्यों हैंडल करुँगा। वह मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं। मैं सोशल मीडिया पर नहीं जीता हूँ। सोशल मीडिया से अलग भी मेरी एक जिंदगी है। मेरे दोस्त है। मैं असल दुनिया में रहता हूँ। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि आप मेरे और हिना के बारे में क्या लिखते हैं।