एकता की वेब सीरीज के बाद अब हिंदुस्तानी भाऊ के निशाने पर अनुष्का की ''बुलबुल'', लगाया भगवान का ''अपमान'' करने का आरोप

6/30/2020 1:37:51 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के एक्स कंटेस्टेंट और फेमस  यूट्यूबर  हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक अपने बयान और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर की वेब सीरीज का विरोध जताया था जिसपर काफी बवाल भी हुआ था। वहीं अब हिंदुस्तानी भाऊ ने एक्ट्रेस और निर्माता अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुल पर एतराज जाताया है। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म 'बुलबुल' के संवादों को लेकर कहा है कि इस फिल्म में भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया है।

PunjabKesari

सरकार इन पर कब कार्रवाई करेगी। हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में लिखा- 'अनुष्का शर्मा की 'बुलबुल' वेब सीरीज पर भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया है। क्या ऐसे लोगों पर यह सरकार कार्रवाई करेगी?

PunjabKesari

अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे।' सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ यह ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस हुई फिल्म 'बुलबुल' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।


 

एकता के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी 

ता दें कि बीते दिनों हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स- अनसेंसर्ड 2' के एक एपिसोड पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि 'ट्रिपल एक्स- अनसेंसर्ड 2' के एक एपिसोड में भारतीय सेना की वर्दी का अपमान किया गया है। इसके लिए एकता को माफी मांगनी चाहिए इतनी ही नहीं उन्होंने एकता कपूर के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी थी। एफआईआर दर्ज करते हुए यह मांग की थी कि एकता को इस कृत्य के बदले भारतीय सेना से माफी मांगनी होगी। साथ ही हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा था कि एकता को इसके लिए भारत सरकार को सौ करोड़ रुपए का जुर्माना और अपनी वेब सीरीज से उस एपिसोड को भी हटाना होगा।
 


Smita Sharma


Related News