हिंदुस्तानी भाऊ ने बनाया ''Big Boss 13'' वॉट्सऐप ग्रुप, सिद्धार्थ-शहनाज को नहीं मिली एंट्री

4/27/2020 11:31:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' हर मायने में सुपरहिट रहा। शो के हर कंटेस्टेंस का गेम काफी जबरदस्त था।ऐसे में शो के दौरान तो लोगों ने इन कंटेस्टेंट को प्यार दिया ही, शो खत्म होने के बाद भी पसंद करते हैं। अब सभी को बिग बॉस में एंटरटेन करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वॉट्सऐप ग्रुप बना दिया है जहां सीजन 13 के कंटेस्टेंट साथ में हैं।

वैसे को शो में भाऊ के सभी के साथ अच्छे रिश्ते थे लेकिन उनके इस ग्रुप में कई नाम मिसिंग हैं, वो भी ऐसे नाम जिनके बिना कोई बिग बॉस की कल्पना भी नहीं कर सकता। कुछ दिन पहले शेफाली जरीवाला ने टेलीचक्कर को बताया कि इस बिग बॉस ग्रुप में आसिम रियाज को जगह नहीं दी गई है।

अब आसिम के फैंस के लिए तो ये दुख की बात है लेकिन हिंदुस्तानी भाऊ को इसमें कुछ भी बड़ा नजर नहीं आता। वहीं स्पॉटबॉय से बातचीत में हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया है कि इस ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नहीं हैं। वो कहते हैं-'आसिम को इस ग्रुप में इसलिए नहीं रखा है क्योंकि वो ज्यादा बात नहीं करता।

ये ग्रुप सिर्फ उन लोगों के लिए है जो बात करने के शौकीन हैं और जिन्हें ये दिलचस्पी है कि ग्रुप में क्या मेसेज लिखा जा रहा है।' बता दें कि कुछ दिन पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने कंटेस्टेंट संग एक गेट टुगेदर पार्टी भी की थी। उस पार्टी में भी आसिम, सिद्धार्थ और शहनाज मौजूद नहीं थे।

बता दें कि जब हिन्दुस्तानी भाऊ 'बिग बाॅस' के घर में थे तब उनकी पत्नी ने पुलिस को शिकायत की है कि उनकी बिल्डिंग में कुछ लोग अपने आप को हिंदुस्तानी भाऊ का रिश्तेदार बता रहे हैं। उनके मुताबिक ये लोग सिर्फ हिंदुस्तानी भाऊ की छवि खराब करने के लिए हैं। इसके अलावा हिंदुस्तानी भाऊ अपनी वीडियोज की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। 
 

Smita Sharma