विवादों में अक्षय कुमार की ''लक्ष्मी बॉम्ब'': हिंदू सेना की धमकी- ''नाम नहीं बदला तो करेंगे विरोध''

10/21/2020 12:53:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बम' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीड हुआ है तब से ये लोगों के निशाने पर हैं। लोग इसके नाम और कहानी पर आपत्ति जता रहे हैं।

PunjabKesari

अब हाल ही में हिंदू सेना नाम के एक संगठन ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को लेटर लिख फिल्म का नाम बदले जाने की मांग की है।हिंदू सेना ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ भी उचित कार्रवाई की मांग की है।अपने इस लेटर में हिन्दू सेना ने लिखा है कि  फिल्म का टाइटल 'लक्ष्मी बम' हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाता है।

PunjabKesari

हिंदू सेना के नेशनल प्रेसिडेंट विष्णु गुप्ता ने इस शिकायती पत्र में लिखा- 'अगर हमारी मांगें पूरी नहीं की जाती हैं तो मेरे सी हिंदू सैनिक इस फिल्म का विरोध करेंगे। अगर रिलीज होने से पहले फिल्म का नाम नहीं बदला जाता तो मैं सभी हिंदू धर्म से जुड़े लोगों से इस फिल्म के बायकॉट की अपील करूंगा।'

PunjabKesari

लेटर में हिंदू सेना ने कहा-'फिल्म का नाम हिंदू देवी लक्ष्मी के नाम पर लिखा गया है। लक्ष्मी जो धन की देवी मानी जाती हैं उनके साथ बम जैसा शब्द जोड़ना आपत्तिजनक हैं। फिल्म का नाम लक्ष्मी बम हिंदुओं को उकसाने के लिए रखा गया है।'

PunjabKesari


हिंदू सेना के अलावा हिंदू जनजागृति समिति और अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा दिए जाने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि फिल्म में हीरो का नाम जान बूझकर आसिफ रखा गया है जबकि हीरोइन का नाम प्रिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News