''कार्तिकेय 2'' का हिंदी टीजर वृंदावन के इस्कॉन में हुआ लॉन्च, फिल्म के लीड स्टार रहे मौजूद

7/19/2022 4:04:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कार्तिकेय' अपनी सीक्वेल के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा  प्रेजेन्ट किया जा रहा है। ये सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर 2014 में आई फिल्म कार्तिकेय का सीक्वेल है। इस अपकमिंग तेलुगु लैंगुएज फिल्म को 2 भाषाओं में डब किया गया है। इस फिल्म को चंदू मोंडेती ने लिखा और निर्देशित किया है। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल का हैं। इस फिल्म में लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ के साथ अनुपमा परमेश्वरन, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। फिल्म की कोरियोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी ने की है और म्यूजिक काला भैरव ने दिया हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, कार्तिकेय ने इस बार पहले से कहीं ज्यादा बेहतर अंदाज में वापसी की है। इस बार यह मनुस्मृति श्लोक के साथ आ रहा है, "धर्म एव हतो हन्ति धर्मो रक्षति रक्षितः तस्माद्धर्मो न हन्तव्यो मा न धर्मो हतो'वधूत" - जिसका अर्थ है "न्याय, अभिशप्त, अभिशाप; और न्याय, संरक्षित, संरक्षित; इसलिए न्याय को अभिशप्त नहीं किया जाना चाहिए, ऐसा न हो कि भयभीत न्याय हमें नष्ट कर दे।"

PunjabKesari

 

यह एक ऐसी मैग्नम ओपस है जिसकी बहुत अच्छी तरह से रिसर्च की गई है, एंटरटेंनमेंट से भरपूर कहानी है। फिल्म के विजुअल्स के साथ इसकी कहानी भी इमोशन्स से भरी हुई है। ऐसे में जहां निर्देशक चंदू मोंडेती अपने आप में एक अलग तरह के विजन वाली फिल्म लेकर सामने आए हैं वहीं फिल्म के हीरो निखिल सिद्धार्थ दमदार स्क्रीन प्रेजेंस के साथ सेंस ऑफ स्ट्रॉंग कॉनफिडेंस पेश करते हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही में कार्तिकेय 2 के टीज़र को वृंदावन के इस्कॉन टैंपल में लॉन्च किया गया था ताकि फिल्म के प्रोमोशन्स के शूरू होने से पहले भगवान श्री कृष्णा का आशीर्वाद लिया जा सके।

PunjabKesari

 

इस पर टी.जी. विश्व प्रसाद कहते हैं,“कार्तिकेय के कैरेक्टर में पौराणिक और ऐतिहासिक कहानियों को एक्सप्लोर और एक्सपैंड करने की क्षमता है। निर्देशक चंदू मोंडेती के हिस्ट्री और एंशियंट स्क्रीप्ट्स के जबरदस्त ज्ञान को देखने के बाद इस फिल्म के लिए उनके विजन के साथ जाने के अवाला हमारे पास और कोई रास्ता नहीं था। कार्तिकेय 2 दृढ़ विश्वास से भरी एक परियोजना है।”

 

वहीं अभिषेक अग्रवाल कहते हैं, "कार्तिकेय 2 अब तक की हमारी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। जब चंदू ने स्क्रिप्ट सुनाई, तब हमें पता था कि हमें यह फिल्म करनी है। यह एक ऐसी फिल्म है जो धर्म का जश्न मनाएगी और आपको एक रहस्यों से भरे एक एडवेंचरेस सफर पर पर ले जाएगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News