Review : धाकड़ शिवानी शिवाजी रॉय की कहानी है ''मर्दानी-2''

12/13/2019 3:21:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मर्दानी-2' फिल्म 2014 में आई मर्दानी का सीक्वल है। इसमें एक्ट्रेस रानी मुखर्जी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में रानी का मुकाबला एक ऐसे सीरियल किलर से हैं जो बच्चियों और महिलाओं का रेप करने के बाद उनका मर्डर कर देता है। अब शिवानी शिवाजी रॉय इस अपराधी को कैसे पकड़ेगी या नहीं पकड़ पाएंगी। यही है 'मर्दानी-2' की कहानी। 

PunjabKesari

फिल्म के पहले ही सीन में डायरेक्टर गोपी पुथ्रन ने साइको किलर के क्रूरतापूर्ण कृत को रेखांकित किया है। राजस्थान के एजुकेशन हब कोटा में महिलाओं की बॉडीज लगातार मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में युवा किलर सनी यानी एक्टर विशाल जेठवा पुलिस ऑफिसर शिवानी को चुनौती देता है कि अगर वह उसे रोक सकती है तो रोक ले।  

PunjabKesari

रानी मुखर्जी ने एक बार फिर से अपने संयमित अभिनय से सबको हैरान किया है।  जैसे-जैसे स्टोरी बढ़ती है रानी एक जिम्मेदार पुलिस वाले की भूमिका में जघन्य अपराधों, बलात्कार के आरोपियों और एक हिंसक हत्यारे से कैसे निपटना है उससे जूझती हुई नजर आती हैं। वह एक ही समय में शक्तिशाली और कमजोर होने के बीच एक अच्छा संतुलन बनाकर चलती है।

PunjabKesari

फिल्म के खलनायक विशाल जेठवा ने भी रानी की तरह एक पावरहाउस अभिनय किया है। उनका आत्मविश्वास भी देखने लायक है। वह चेहरे से निर्दोष दिखता है, लेकिन एक नए कलाकार के रूप में उन्होंने काफी इम्प्रेस किया है। खासकर राजस्थानी वाले अंदाज में उनकी एक्टिंग काफी जबरदस्त है। अब रानी इस शातिर अपराधी को कैसे पकड़ती है। यही हैं मर्दानी-2 की कहानी।


Edited By

Vikas Sharma


Related News