ताबड़तोड़ कमाई कर रही है ‘हिन्द का नापाक को जवाब', 4 दिन में इतना हुआ कलेक्शन

2/14/2017 8:47:22 PM

मुंबई: रॉक स्टार संत डा. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां की फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 15.25 करोड़ का कलेक्शन किया। कुल मिलाकर इस फिल्म ने 4 दिनों में 63 करोड़ से ज्यादा कमाई की है, इतना ही नहीं, अब भी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की अच्छी खासी संख्या देखी जा रही है और आगे भी ये फिल्म अच्छी कमाई करने में पूरी तरह से सफल होगी। इस फिल्म को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

आमतौर पर देखा जाता है कि किसी भी फिल्म की स्क्रिप्ट, शूटिंग लोकेशन और कास्ट फाइनल होने में ही महीनों लग जाते हैं और बाबा राम रहीम ने मात्र 25 दिनों में ऐसी धमाकेदार फिल्म बना करे भारत के देशप्रेमियों को नया तोहफा भी दे दिया है। 

बाबा जी की पहली फिल्म अभी सिनेमाघरों से उतरी भी नहीं थी के बाबा ने अपनी नई फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब' बना कर न सिर्फ दर्शकों को बल्कि पूरे बॉलीवुड को हैरत में डाल दिया। रॉक स्टार बाबा की नई फिल्म में बाबा दुश्मनों के छक्के छुडाते नजर आ रहे हैं। फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है यह तो सभी को पता था, पर फिल्म में रिवर्स लव जिहाद और बलोचिस्तान जैसे संवेदनशील मुद्दों को भी उठाया जाएगा यह किसी ने भी नहीं सोचा था।

बाबा गुरमती राम रहीम सिंह इन्सां के काम करने की स्पीड, तरीके और परफेक्शन की बात करें तो कोई भी यह जानकार हैरान रह जाएगा कि लायनहार्ट द वारियर में उन्होंने एक्टिंग, डायरेक्शन, म्यूजिक कम्पोजीशन और आर्ट-डायरेक्शन सहित 30 से अधिक भूमिकाएँ अकेले निभाई थी और हिन्द का नापाक को जवाब की मेकिंग की दौरान यह आंकड़ा 42 पर पहुँच गया। खास बात यह है कि फिल्ममेकिंग के पूरे प्रोसेस के दौरान वे अपने आश्रम में नशा छोड़ने आने वाले नौजवानों से भी मिलते रहे, सत्संगे भी करते रहे और डेरा सच्चा सौदा द्वारा चलाए जा रहे मानवता भलाई के कार्यों का मार्गदर्शन भी करते रहे हैं। 

इसी तरह Hind Ka Napak Ko Jawab की शूटिंग भी मात्र 25 दिनों में पूरी कर ली गई और कुछ ही दिनों में इसके पोस्टर, मोशन पोस्टर और ट्रेलर भी रिलीज कर दिए गए। फिल्म की सेट-डिजाइनिंग, आर्ट-वर्क, ड्रेस-डिजाइनिंग और शूटिंग से लेकर डबिंग तक सारा क्रू ऱॉक स्टार बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की देखरेख में काम चलता है। ऐसे में अगर यह कहा जाए कि संत राम रहीम ने हरियाणा में ही एक पैरेलल फिल्म-इंडस्ट्री शुरू कर दी है तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी।

बता दें फिल्म का प्लॉट, कहानी, एक्शन और एक्टिंग सभी कुछ लोगों को इंम्प्रेस करने में कामयाब हुई है। यही कारण है कि ये फिल्म 3000 स्क्रीन पर रिलीज़ की गई और लोगों को अपने साथ बांधे रख पा रही है।