पीरियड्स का बहाना बनाकर हिना खान ने बिगाड़ा विकास का टास्क, चली खतरनाक गेम

1/13/2018 11:53:24 AM

मुबंई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले अब करीब आ गया है। घर में अब पुनीश, शि‍ल्पा, विकास और हिना ही बचें हैं। इन दिनों विकास और हिना में काफी लड़ाईंयां देखने को मिल रही हैं।

अब हाल ही में टास्क की बात करें तो विकास को 'विकास सिटी' के नाम का टास्क दिया गया था. इस टास्क को भी हिना ने फेल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

घर के डिक्टेटर बने विकास जो कहें टास्क के दौरान वो सभी घरवालों को मानना था। पहले तो हिना खान विकास की बात मानती दिखीं, लेकिन बाद में अचानक हिना ने डिक्टेटर विकास के खि‍लाफ बगावत कर दी। हिना ने विकास की शि‍ल्पा को टास्क के दौरान किस और हग करने की बात तो मान ली, लेकिन बाद में कुछ भी ना करने से इंकार कर दिया।

बता दें कि यहां तक कि हिना ने टास्क को परफॉर्म ना करने के लिए विकास को कहा कि वह फिल्हाल पीरियड्स से गुजर रही हैं तो कुछ भी नहीं कर सकतीं। ये बोलने के बाद हिना खान विकास की हर बात पर मनमानी करती दिखीं।

यहां तक कि पीरियड्स की बात कहने के बाद जैसे ही विकास ने उन्हें उछलते-कूदते देखा वैसे ही वो बोले, हिना तुम्हें शर्म अानी चाहिए टास्क परफॉर्म ना करने के लिए नेशनल टीवी पर इस तरह‍ के बहाने बना रही हो। हिना खान को इस टास्क के दौरान कैमरे पर ये बोलते हुए दिखाया गया था कि 'विकास तुझे तो अब मैं बताती हूं।