स्पोर्ट्स ब्रा में टीवी की कमोलिका का बोल्ड लुक, 'योगा डे' पर फैंस के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

6/22/2019 10:05:46 AM

मुंबई: शुक्रवार को देश भर में इंटरनेशनल योगा डे सेलिब्रेट किया गया। इस अवसर पर कई स्टार्स ने योगा करते की तस्वीरें शेयर की। मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी, रकुल प्रीत सिंह, परिणीति चोपड़ा सहित कई एक्ट्रेसेस ने योग करते की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की। 

वहीं इस मामले में टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी पीछे नहीं हैं। हिना ने भी इस अवसर पर अपने फैंस को फिट रहने की हिदायत दी है और साथ ही कई खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की है। तस्वीरों में हिना स्पोर्ट्स ब्रा में हाॅट अंदाज में योगा करती दिख रही हैं।

हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि हिना अक्सर अपने इंस्टा पर जिम लुक में बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं।  हिना खान जितनी प्रोफेशनल अपने वर्क को लेकर हैं उतना ही ध्यान वो फिटनेस और फैशन पर भी देती हैं।

हिना खान खुद को फिट रखने के लिए जिम तो करती ही हैं साथ ही वो योगा प्रेक्टिस पर भी ध्यान देती हैं। हिना अपने फैन्स को इन वर्कआउट लुक्स से काफी इंसपायर करती हैं। 

काम की बात करें तो टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' छोड़ने के बाद हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बिजी हैं।

 

कुछ समय पहले हिना यूरोप के कई इलाकों में घूम रही थी। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म 'द लास्ट विश' के लिए शूटिंग की।

खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'लाइन्स' में नजर आएंगी। फिल्मों के अलावा हिना जल्द अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' ने भी दिखेंगी। इसमें वह अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma