जिम लुक में टीवी की 'कमोलिका' ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स बोले 'क्या फिगर है'

8/2/2019 11:55:52 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स से बाॅलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं। हिना को छोटे पर्दे की फिट एक्ट्रेस भी कहा जाता है, क्योंकि वह खुद को खूब मेंटेन रखती हैं।

हिना अक्सर अपने इंस्टा पर जिम लुक में बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं। हिना खान जितनी प्रोफेशनल अपने वर्क को लेकर हैं उतना ही ध्यान वो फिटनेस और फैशन पर भी देती हैं। हिना खान खुद को फिट रखने के लिए जिम तो करती ही हैं साथ ही वो योगा प्रेक्टिस पर भी ध्यान देती हैं।

हिना अपने फैन्स को इन वर्कआउट लुक्स से काफी इंसपायर करती हैं। हाल ही में हिना ने एक बार फिर जिम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना व्हाइट स्पाैगिटी टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में कूल लुक में दिख रही हैं।

तस्वीरों में उनका नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। इस दौरान हिना ने अपने बालों को बांध रखा है।

तस्वीरों में हिना स्ट्रैचिंग करती दिख रही हैं। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' छोड़ने के बाद हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बिजी हैं। कुछ समय पहले हिना यूरोप के कई इलाकों में घूम रही थी। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म 'द लास्ट विश' के लिए शूटिंग की।

खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'लाइन्स' में नजर आएंगी। फिल्मों के अलावा हिना जल्द अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' ने भी दिखेंगी। इसमें वह अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी। 

Smita Sharma