दुबई फैशन शो में हिना खान ने पहनी दीपिका पादुकोण जैसी साड़ी, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

3/31/2018 1:40:21 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 को खत्म हुए 2 महीने बीत चुके है। शो के बाद हिना खान कई सारे फैशन शोज में रैंप करती हुईं नजर आईं।

हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने दुबई फैशन लीग में रैंप वॉक किया जिसमें उनका लुक बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण से काफी हद तक मिलता जुलता था।

दरअसल, इस फैशन लीग में हिना ने जो साड़ी पहनी थी वैसी ही साड़ी दीपिका ने HT मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2018 कार्यक्रम के दौरान पहनी थी। 

इस फैशन वीक में हिना डिजाइनर अर्पिता राज के लिए उतरी थी जिसमें वह इंडियन लुक में नजर आईं। हिना ने इस मौके पर कांजीवरम की लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

कानों में बड़े-बड़े झुमके और गले में ट्रैडिशनल पोलकी ज्वैलरी के साथ बालों में गजरा हिना के लुक में चार चांद लगा रहा था। हिना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

जिसमें फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बीते कुछ वक्त से हिना ज्यादातर वेस्टर्स ड्रेसेज में ही स्पॉट हुई है ऐसे में अचानक साड़ी की तस्वीर में देखना थोड़ा अलग जरूर है। 

बता दें कि हिना इन दिनों बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ सैर करती हुई नजर आ रही है। श्रीलंका के बाद वह फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए इन दिनों दुबई में है।

उन्होंने रॉकी के साथ कई तस्वीरें भी सोशल साइट पर शेयर की थी जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इसके अलावा भी अक्सर हिना सोशल साइट पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं।

उनकी तस्वीरें शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती हैं। उनकी तस्वीरों को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। 

Punjab Kesari