मिस यू डैड:फैंस संग लाइव के दौरान हिना खान ने पहनी दिवंगत पिता की टी-शर्ट,खुद को बताया पापा की ''स्ट्राॅन्ग गर्ल''

5/14/2021 10:42:47 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान के पिता असलम खान का हाल ही में निधन हुआ था। पिता के निधन के बाद हिना काफी सदमें थी। उन्होंने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। उनकी टीम उनका अकाउंट हैंडल करती थी। वहीं पिता के निधन के बाद वह अक्सर उनकी याद में तस्वीरें पोस्ट करती हैं। हाल ही में पिता के निधन के बाद पहली बार हिना फैंस से रूबरू हुईं।

PunjabKesari

हिना बुधवार को  इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और इस दौरान उन्होंने फैंस से बात की। वैसे तो हिना अपने अपकमिंग सॉन्ग को लेकर लाइव आई थीं, लेकिन इस दौरान उन्होंने बताया कि बहुत मुश्किल से उन्होंने खुद को संभाला है।

PunjabKesari

हिना ने उन सभी को थैंक्यू भी कहा है जिन्होंने मुश्किल समय में उनका पूरा ध्यान रखा। लाइव सैशन के दौरान हिना ने दिवंगत पिता की टी-शर्ट पहनी थी। इस दौरान ये भी बताया कि वह अपनी डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल हैं और उन्होंने अपने पापा की टी शर्ट ही पहनी है। हिना ने कहा कि उनके पिता हमेशा उनके साथ रहेंगे।

PunjabKesari

फैंस का कहा शुक्रिया

हिना खान ने कहा- 'इस मुश्किल समय में मुझे पता चला कि इस दुनिया में कितने अच्छे लोग हैं जिनसे उम्मीद थी उन्होंने तो मेरा ध्यान रखा ही, लेकिन जिनसे उम्मीद भी नहीं थी, उन्होंने भी मेरा हाल-चाल लिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

कोरोना मुक्त हुईं हिना खान

इस दौरान हिना ने ये भी बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आई है। हालांकिअभी भी कुछ कफ और सीने में भारीपन जैसा लग रहा है। बता दें किहिना खान के पिता असलम खान का पिछले महीने 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। उस वक्त हिना मुंबई में नहीं थीं, वे अपने वीडियो की शूटिंग के लिए श्रीनगर गईं थीं। जहां से लौटते समय ही वे संक्रमण का शिकार हो गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static