दूसरा उमराह करने मक्का पहुंची हिना खान, ब्लैक हिजाब पहने दुआ पढ़ती नजर आई एक्ट्रेस

1/12/2024 3:59:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी से करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड में धाक जमाने वाली एक्ट्रेस हिना खान अक्सर धार्मिक यात्राएं करती रहती हैं। अब हाल ही में हिना दूसरा उमराह करने के लिए मक्का-मदीना गईं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए वहां का अपना अनुभव शेयर किया है और साथ ही दुआ पढ़ते की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। फैंस हिना खान की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


इंस्टा स्टोरी पर मक्का जाने का अनुभव शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा-“यह मेरा पहली बार नहीं था। लेकिन चिंता, घबराहट, भावनाएं बिल्कुल पहली बार जैसी ही हैं। तुम रोओ और रोओ और केवल एक छोटी लड़की की तरह रोओ। आप सम्मोहित महसूस करते हैं, आपके होंठ जम जाते हैं, आपको ठंड लग जाती है।"


सफा मरवा की भी एक तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- ''दुनिया भर से सफा मरवा में लोगों का समंदर। वहीं एक तस्वीर में हिना सफा मरवा के एक कॉर्नर पर बैठ कर धार्मिक बुक पढ़ती नजर आती हैं। इस दौरान वह ब्लैक हिजाब में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।''


इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में हिना खान मस्जिद में दुआ पढ़ती नजर आ रही हैं और इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''जुम्मा मुबारक हो
धन्य अल्हम्दुलिल्लाह
दुआ करो।''

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)


काम की बात करें तो हिना खान टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की के लिए खूब जाना जाता है। इसके अलावा उन्हें आखिरी बार फिल्म हैक्ड में देखा गया था।

Content Writer

suman prajapati