अपने कुर्बान किए हुए सॉफ्ट टॉय को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं सबकी लाडली अक्षरा

11/16/2017 10:49:28 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शोे बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान लगातार सोशल मीडिया पर लोगों का शिकार बन रही हैं। हाल के एपिसोड में दोस्तों के लिए अपनी फेवरेट चीज को कुर्बान करने का टास्क दिया गया था। इस टास्क में हिना को अपने फेवरेट टॉय को लव के लिए खत्म करना था। इस दौरान हिना ने इतना मेलोड्रामा फैलाया कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

बता दें कि लव त्यागी को नॉमिनेशन से बचाने के लिए हिना खान को अपने आठ साल पुराने सॉफ्ट ट्वॉय की बलि देनी पड़ी. जैसे ही हिना को इस बात का पता चला कि उन्हें अपने पूह को पेंट से नहलाना पड़ेगा तो वो एकदम परेशान होकर रोने लगीं।

PunjabKesari

इस दौरान शिल्पा शिंदे और अर्शी खान ने जमकर हिना का मजाक उड़ाया। वहीं प्रियांक अपनी दोस्त हिना का साथ देते नजर आए। लेकिन हिना का ड्रामा सोशल मीडिया पर काफी हिट रहा। लोगों ने उनके पूह को लेकर पोस्ट करने शुरू कर दिए। वहीं दूसरी तरफ इस वीकेंड के लिए हिना खान, बेनफ्शा सूनावाला और सपला चौधरी को नॉमिनेट किया गया है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस हफ्ते कोई भी घरवाला बेघर नहीं होगा। इन तीनों कंटेस्टेंट में से एक को सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा जिसका पता घरवालों को नहीं होगा. घर में अपनी बड़ी-बड़ी बातों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना को इस हफ्ते सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News