रमजान में छाया टीवी की हसीनाओं का लुक, हिना खान की सादगी ने जीता सबका दिल

5/25/2020 11:17:43 AM

मुंबई: रमजान के आखिरी दिन चांद का दीदार करने के बाद अगले दिन ईद का त्योहार मनाया जाता है। इस बार मीठी ईद जिसे ईद-उल-फितर भी कहते हैं 24 और 25 मई को मनाई जा रही है। इस खास मौके पर स्टार्स ने अपने फैंस को ईद की बधाई दी। सोशल मीडिया पर टीवी स्टार्स ने  रमजान के दौरान समय- समय पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इस बीच कई हसीनाओं का लुक भी चर्चा में रहा। किसी ने अपनी सादगी से ध्यान खींचा तो किसी ने अपने स्टाइलिश लुक से। आइए डालते हैं हसीनाओं के लुक पर एक नजर...

 

दीपिका कक्कड़ 

रमजान के दौरान एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ सबसे ज्यादा चर्चा में रही हैं। दीपिका ने इस खास मौके पर जितनी भी तस्वीरें शेयर की उनमें वह सलवार सूट पहने दिखीं। बिना मेकअप के भी दीपिका तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरें खींचने का क्रेडिट उनके पति शोएब इब्राहिम को जाता है। बता दें कि दीपिका अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हुईं थी। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था कि उनके पति ने उन्हें सूट डालने के लिए कहा है हालांकि शोएब ने यूजर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया था। 

हिना खान

एक्ट्रेस हिना खान तो अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं।  'बिग बॉस' के बाद से हिना अपने स्टाइल और फैशन सेंस से सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहीं। वेस्टर्न हो या पारंपरिक ड्रेस, हिना बखूबी उसे कैरी करती हैं। रमजान के दौरान हिना ने कई तस्वीरें शेयर कीं। सामने आई तस्वीरों में हिना ब्लू प्लाजो सूट में दिख रही हैं। हिना का सादगी भरा अंदाज सबका दिल जीत रहा है। 

जन्नत जुबैर


'शनि' और 'तू आशिकी' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी टिक-टाॅक स्टार जन्नत जुबैर रहमानी ने भी रमजान के मौके पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के सूट में बला की खूबसूकत दिख रही हैं। सलवार सूट के साथ जन्नत ने जंक ज्वैलरी पहनी है

आमना शरीफ

चिकनकारी कुर्ते में एक्ट्रेस आमना शरीफ खूब जच रही हैं। शो 'कसौटी जिंदगी के' से मशहूर हुईं  एक्ट्रेस ने अपने एथनिक लुक को बिंदास अंदाज में दिखाया है। कुर्ते के साथ आमना ने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की है जो उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। 


 

सना खान

'बिग बॉस' फेम सना खान ब्लैक एंड गोल्डन आउटफिट में दिखीं। पारंपरिक ज्वैलरी पहने सना का लुक बिल्कुल अलग था। इसके अलावा सना ने कई तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो हिजाब भी पहने दिखीं।

 

 

Smita Sharma