पिता के निधन के चार दिन बाद हिना खान का इमोशनल पोस्ट, गम से उभरने के लिए सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

4/25/2021 9:38:55 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान के पिता असलम खान का बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जब उनके पिता का निधन हुआ था उस वक्त वह  प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं। हिना के पिता के निधन पर फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया था।

वहीं अब पिता के निधन के  चार दिन के बाद हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया हैं कि गम से उभरने के लिए उन्होंने कुछ समय के लिए वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।

 

हिना ने इंस्टा अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए। इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरा और मेरे परिवार के बारे में चिंता की इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में हैं, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए सोशल मीडिया अकाउंट मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान।'


बता दें कि हिना अपने पिता के काफी करीब थीं। वह सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं। इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान उन्होंने पापा के साथ कई मजेदार वीडियोज बनाए थे जो काफी वायरल हुए थे।वहीं उनके पिता भी एक्ट्रेस का पूरा ध्यान रखते थे। जब भी एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो जाती थी तो वह खुद दवाई लेकर उन्हें खिलाने आते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

काम की बात करें तो हिना बीते दिनों कश्मीर में शाहिर शेख के साथ आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। 

Content Writer

Smita Sharma