ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस ने दिखाई परफेक्ट बाॅडी,लेटेस्ट तस्वीरों में नागिन सी बलखाई एक्ट्रेस

11/2/2021 2:58:42 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान को अगर छोटे पर्दे की स्टाइलिश क्वीन कहा जाए तो इसमें कोई गलत बात नहीं है। हिना खान अपने स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। साड़ी लुक से लेकर वेस्टर्न लुक तक हिना का हर अंदाज फैंस के दिलों को भा जाता है।

हाल ही में हिना की कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हैं। इन तस्वीरों में हिना अपनी मदमस्त अदाएं दिखा रही हैं। लुक की बात करें तो हिना ब्लू कलर के शाइनी ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं।

वह कैमरे के सामने नागिन की तरह बलखाती हुईं पोज दे रही हैं।  हिना ने गले में चोकर स्टाइल का स्टडिड नेकलेस और हाथ में रिंग्स पहनी हैं। वहीं उनकी नेलपॉलिश को ट्रांसपैरंट और गोल्डन कॉम्बिनेशन का रखा गया था।

फेस को ब्लू आईशैडो के साथ सुपर अट्रैक्टिव बनाया गया और उनके लंबे बाल वेव्स में स्टाइल किए गए थे। हिना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। 

काम की बात करें तो हिना ने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है में 'अक्षरा बहू' का किरदार  से लेकर कसौटी जिंदगी की में 'कोमोलिका' तक का किरदार निभाकर अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ी है।

हिना ने बिग बॉस 11 में भी हिस्सा लिया था जो उनकी जिंदगी में टर्निंग प्वाइंट बना। हिना आखिरी बार विश लिस्ट और हैक्ड में देखा गया था।

Content Writer

Smita Sharma