''कान्स फेस्टिवल'' में एक के बाद एक ग्लैमरस लुक्स में दिखीं थीं हिना,  कातिल अदाओं से फैंस को बनाया था दीवाना

5/17/2020 11:13:18 AM

मुंबई: छोटे पर्दे पर बहु का किरदार निभाकर फेमस हुईं हिना खान अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बिग बाॅस से निकलने के बाद तो एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव देखा गया।  यहां से वो एक स्टाइलिश डीवा बनकर निकलीं। इस शो के बाद हिना ने एक शॉर्ट फिल्म की थी, जिसकी स्क्रीनिंग बीते साल कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं। ऐसे में अब हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि कान्स फेस्टिवल को एक साल पूरे हो गए हैं। कांस डेब्यू के दौरान हिना खान ने अपने शानदार लुक्स के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं। आज के इस खास मौके पर हम आपको हिना खान के उन 7 लुक्स से रुबरु करवाने जा रहे हैं जिनके दम पर एक्ट्रेस ने जमकर लाइमलाइट बटोरी।

रेड कारपेट पर हिना बहुत ही खूबसूरत ग्रे कलर के गाउन में नजर आई थीं। डीपनेक गाउन में हिना के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इस दौरान जैसे ही हिना ने रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो  सब बस उन्हें देखते रह गए। इंटरनेशनल लेवल पर हिना खान ने तहलका मचा दिया था।

हिना के दूसरे लुक की बात करें तो वह ऑफ शोल्डर गाउन में हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आई थीं। हिना खान की इन तस्वीरों ने फैंस की धड़कनें ही बढ़ा दी थीं।

अपनी फिल्म लाइन्स के प्रीमियर पर हिना डार्क ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आई थीं। अपनी इस सादगी के दमपर हिना खान ने खूब तारीफें बटोरी थीं।

हिना के चौथे लुक की बात करें तो एक्ट्रेस लाइट पर्पल कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। अपनी फिल्म लाइन्स के प्रमोशन के दौरान हिना खान ने ये लुक कैरी किया था।

पीच कलर के इस आउटफिट में हिना का कॉन्फिडेंस देखने लायक है।

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल खत्म होने के बाद हिना प्रियंका चोपड़ा के साथ भी पार्टी में नजर आई थीं। इस पार्टी में हिना ब्लैक एंड गोल्डन कलर के आउटफिट में पोज देती दिखीं थीं।

हिना के लास्ट लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ हिना खान ने लाइट मेकअप कैरी किया है। काम की बात करें तो हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। 'द लास्ट विश' में वह एक शादीशुदा महिला और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में दिव्यांग लड़की की भूमिका में हैं।

Smita Sharma