''कान्स फेस्टिवल'' में एक के बाद एक ग्लैमरस लुक्स में दिखीं थीं हिना,  कातिल अदाओं से फैंस को बनाया था दीवाना

5/17/2020 11:13:18 AM

मुंबई: छोटे पर्दे पर बहु का किरदार निभाकर फेमस हुईं हिना खान अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बिग बाॅस से निकलने के बाद तो एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव देखा गया।  यहां से वो एक स्टाइलिश डीवा बनकर निकलीं। इस शो के बाद हिना ने एक शॉर्ट फिल्म की थी, जिसकी स्क्रीनिंग बीते साल कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं। ऐसे में अब हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि कान्स फेस्टिवल को एक साल पूरे हो गए हैं। कांस डेब्यू के दौरान हिना खान ने अपने शानदार लुक्स के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं। आज के इस खास मौके पर हम आपको हिना खान के उन 7 लुक्स से रुबरु करवाने जा रहे हैं जिनके दम पर एक्ट्रेस ने जमकर लाइमलाइट बटोरी।

PunjabKesari

रेड कारपेट पर हिना बहुत ही खूबसूरत ग्रे कलर के गाउन में नजर आई थीं। डीपनेक गाउन में हिना के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इस दौरान जैसे ही हिना ने रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो  सब बस उन्हें देखते रह गए। इंटरनेशनल लेवल पर हिना खान ने तहलका मचा दिया था।

PunjabKesari

हिना के दूसरे लुक की बात करें तो वह ऑफ शोल्डर गाउन में हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आई थीं। हिना खान की इन तस्वीरों ने फैंस की धड़कनें ही बढ़ा दी थीं।

PunjabKesari

अपनी फिल्म लाइन्स के प्रीमियर पर हिना डार्क ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आई थीं। अपनी इस सादगी के दमपर हिना खान ने खूब तारीफें बटोरी थीं।

PunjabKesari

हिना के चौथे लुक की बात करें तो एक्ट्रेस लाइट पर्पल कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। अपनी फिल्म लाइन्स के प्रमोशन के दौरान हिना खान ने ये लुक कैरी किया था।

PunjabKesari

पीच कलर के इस आउटफिट में हिना का कॉन्फिडेंस देखने लायक है।

 

PunjabKesari

कान्स फिल्म फेस्टिवल खत्म होने के बाद हिना प्रियंका चोपड़ा के साथ भी पार्टी में नजर आई थीं। इस पार्टी में हिना ब्लैक एंड गोल्डन कलर के आउटफिट में पोज देती दिखीं थीं।

PunjabKesari

हिना के लास्ट लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ हिना खान ने लाइट मेकअप कैरी किया है। काम की बात करें तो हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। 'द लास्ट विश' में वह एक शादीशुदा महिला और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में दिव्यांग लड़की की भूमिका में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News