हिना ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग, सेट से तस्वीरें शेयर कर कहा- ‘बिसमिल्ला’

10/27/2018 11:38:36 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका का किरदान निभाते हुए नजर आएंगी। बीते दिनों ही हिना ने शो की शूटिंग शुरु की है। हाल ही में अब हिना ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा है, ‘आखिरकार यह सफर शुरू होने जा रहा है। चलिए बिसमिल्ला कहते हैं... आप लोग हमें अपना प्यार भेजते रहिए।’

इस तस्वीर में हिना कोमोलिका के गेटअप में नजर आ रही है। इस तस्वीर में हिना ब्लैक और व्हाइट लहंगा चोली पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। लहंगा चोली के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी पहनी है, वहीं उनके नाक में पहनी हुई नथ ने हिना के लुक को चार-चांद लगा दिए है।

हिना खान के किरदार की बात की जाए तो वो कोमोलिका चौबे के रूप में दिखाई देंगी, जो कि एक भ्रष्टाचारी राजनेती की बेटी है। एक इंटरव्यू में जब हिना से उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘कोमोलिका जैसा आइकॉनिक किरदार निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

हालांकि मैं यह भी कहना चाहूंगी कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। लोगों के दिमाग में कोमोलिका की पहले से एक इमेज है, जिस पर खरा उतरना मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा।’

बता दें कि हिना सीरियल कसौटी जिंदगी के में पहली बार निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हिना इस किरदार की सिग्नेचर ट्यून के लिए भी अपनी आवाज देंगी। फैंस को हिना के इस वैंप किरदार का बेसब्री से इंतजार है। 

 

Neha