SSR Case:रिया के मीडिया ट्रायल पर बोली हिना खान, CBI को जांच तो करने दो, शायद ही वह अब...

9/1/2020 9:10:35 AM

मुंबई: 14 जून को बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके निधन के बाद खबर आई थी कि उन्होंने सुसाइड किया है हालांकि एक्टर के चाहने वाले और परिवार वाले इस बात को मानने से इंकार कर रहे हैं। हर कोई दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं जब से सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की एफआईआर दर्ज कराई है, तब से ही एक्ट्रेस पर उंगलियां उठाई जा रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया यूजर्स पर कई तरह की आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं।

इतना ही नहीं रिया को लगता है कि  उन्हें और उनके परिवार को खतरा है। इसलिए, रिया ने सुरक्षा के लिए भी कहा है। वहीं सुशांत के फैंस चाहते हैं कि सच्चाई जल्द से जल्द बाहर आए। इसी बीच एक्ट्रेस  हिना खान की भी इस मामले अपनी राय रखी। वह भी चाहती हैं कि सुशांत की मौत के मामले में न्याय मिले। इसके साथ ही हिना ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल के बारे में भी बात की है। हिना का कहना है सीबीआई को मामले की जांच करने दें और फैसला आने दें।

हिना ने कहा- 'कम से कम, सीबीआई को जांच करने और एक निष्कर्ष पर आने दें। आप आरोपों के साथ उसके(रिया चक्रवर्ता) करियर को हमेशा के लिए नुकसान पहुंचा रहे हैं। क्या पता वो किसी का सामना करने में सक्षम भी नहीं रहे। हम सभी सही कारण के लिए लड़ रहे हैं- जस्टिस फॉर सुशांत। लेकिन यह इस तरह से नहीं होना चाहिए। पिछले कुछ हफ्तों से, हर चैनल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में जांच की बात कर रहा है। मैं यह नहीं कह रही हूं कि इसके बारे में बात मत करो, लेकिन एक संतुलित दृष्टिकोण रखें।' 

हिना ने आगे अपनी पर्सनल लाइफ का उदाहरण देते हुए कहा-कैसे उन्हें पहले ट्रोल किया गया था। बिग बॉस के दौरान और बाद में मुझे ट्रोलिंग और अपमानजनक भाषा का सामना करना पड़ा। किन्हीं बिना चेहरे वाले ट्रोल्स से नहीं बल्कि वैरिफाइट अकाउंट्स से...। यह मेरे लिए बहुत ही कठिन था कि मैं भद्दे कमेंट्स से कैसे निपट सकी।' हिना खान के मुताबिक लोगों ने उन्हें उस तरह से आंका है जैसे उनको टेलीविजन पर देखा था। 

काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में जगह बनाई थी। इसके अलावा हिना 'खतरों के खिलाड़ी', 'बिग बॉस 13' और 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी के बाद एक्ट्रेस फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में डब्यू कर चुकी हैं। हिना इन दिनों 'नागिन 5' में नजर आ रही हैं। 

Smita Sharma