पिता के निधन के बाद हिना की मां का बुरा हाल, एक्ट्रेस बोली- मैं आपका ख्याल रखूंगी, मां तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश

5/24/2021 8:20:35 PM

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान के पिता का 20 अप्रैल को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उस समय हिना मुंबई से बाहर थी। हिना को जैसे ही पिता के निधन की खबर मिली एक्ट्रेस अफरा-तफरी में मुंबई वापिस लौट आई। अब भी हिना पिता की मौत के सदमे से उबर नहीं पाई है।

एक्ट्रेस धीरे-धीरे खुद को संभालने की कोशिश कर रही है और अपनी मां का भी ख्याल रख रही है। हिना के पिता के जाने के बाद एक्ट्रेस की मां का बुरा हाल है। एक्ट्रेस ने अपनी मां का ख्याल रखने और हर बात सुनने का वादा किया है। हाल ही में हिना ने मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसके साथ एक भावुक नोट भी लिखा है।


तस्वीरों में हिना अपनी मां के साथ नजर आ रही है। दोनों मां-बेटी बालकनी में खड़ी दिखाई दे रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए हिना ने लिखा- 'मां, तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक..मैं कोई थेरपिस्ट नहीं हूं मां, लेकिन वादा करती हूं कि मैं तुम्हारा ख्याल रखूंगी, तुम्हारे आंसू पोंछूंगी और तुम्हारी सुनूंगी। हमेशा।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें इससे पहले हिना ने पिता के निधन को एक महीना होने पर एक भावुक वीडियो शेयर किया था।  जिसमें हिना अपने पापा, मम्मी और भाई के साथ गाना गाती दिखाई दीं। सभी 'आने वाला पल जाने वाला है..' गा रहे थे। सभी बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। वीडियो शेयर करते हुए हिना ने लिखा- 'पूरे एक महीने हो गए डैड। हम आपको याद करते हैं।
View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

Content Writer

Parminder Kaur