पिता के साथ तस्वीरें शेयर कर भावुक हुई हिना खान, बोली- मैं आपको बहुत मिस करती हूं डैडी

5/6/2021 2:56:32 PM

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान बीते दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजरी है। हिना के पिता का निधन हो गया था। जिस समय एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ उस समय हिना मुंबई से बाहर शूटिंग के लिए गई हुई थी।

PunjabKesari

जैसे ही हिना को पिता के निधन की खबर मिली एक्ट्रेस आनन-फानन मुंबई वापिस लौटी। तब से अब तक एक्ट्रेस पिता को खोने का गम मना रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ भावुक नोट भी लिखा है।

PunjabKesari
हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पिता की कई तस्वीरें शेयर की है। पहली दो तस्वीरों में हिना पिता के साथ हंसती हुई नजर आ रही है। तीसरी और चौथी तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता समंदर का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

पांचवी तस्वीर में एक्ट्रेस परिवार के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। एक अन्य तस्वीर में हिना पिता के गले लगी हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए हिना ने लिखा- मेरे एंजल, जन्नत में भी आप हमेशा मुस्कुराते रहिएगा, मेरे डियर डैडी मैं आपको बहुत मिस करती हूं।

PunjabKesari

मेरे जिंदगी से भरे डैडी, हमें पता है आप हमारे साथ आप हमारे साथ हमेशा रहेंगे, हम सभी हमेशा एक साथ रहेंगे।" फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हिना के पिता का कार्डियक अरेस्ट के कारण 20 अप्रैल को निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारंटाइन किया हुआ है। हिना ठीक होकर वापिसी करेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News